पॉलिथीन नहीं दी तो ग्राहक ने कर दी दुकानदार की हत्या
पॉलिथीन नहीं दी तो ग्राहक ने कर दी दुकानदार की हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में जो हुआ है वह सुनने के बाद आपको काफी हैरानी होगी. जी दरअसल इस समय पॉलिथीन देश में पूरी तरह से प्रतिबंध है और ऐसे में पॉलिथीन देने से इंकार करने पर एक बेकरीकर्मी की जान चली गई. जी हाँ, खबर है कि उसका कसूर बस इतना था कि उसने ग्राहक को पॉलिथीन नहीं दी. इस मामले में मिली जानकारी के तहत गुस्साए ग्राहक ने उसके मुंह पर ईंट मार दी और उसे जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो चुकी है. इस मामले को पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के तहत बेकरी मालिक की मौत की वजह बने युवक की तलाश में पुलिस लगी हुई है.

आपको बता दें कि पॉलिथीन न देने पर किसी की हत्या करने का ये पहला मामला है और मृतक युवक की नेहरू विहार में दुकान है और वह अन्य दिनों की तरह अपनी दुकान को खोल कर बैठा ही था कि आरोपी युवक पहुंचा. आरोपी युवक ने उसकी दुकान से चाय के रस खरीदे, जिसे खलील ने कागजों में पैक कर आरोपी युवक को दे दिया. लेकिन आरोपी युवक ने इन चाय के रसों को पॉलिथीन में मांगा. जिस पर दुकानदार ने पॉलिथीन बैन न होने की बात कहकर उसे मना कर दिया. इसी बात पर दोनों में बहस हो गई, जिससे गुस्साए आरोपी युवक ने मृतक युवक के साथ हाथापाई शुरू कर दी.

खबरों के मुताबिक आसपास के लोगों ने आरोपी युवक को समझाया, लेकिन इसी बीच आरोपी युवक ने पास पड़ी ईंट मृतक युवक के मुंह पर दे मारी, जिससे मृतक युवक बेहोश होकर गिर पड़ा. मृतक युवक को बेहोश होता देख आरोपी युवक मौके से फरार हो गया, जबकि मृतक युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन करीब 12 घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया.

पहले किया बच्चो का अपहरण और फिर शरीर में दाग दी सिगरेट

अपने तीसरे बच्चे को लेकर कोर्ट पहुंचा युवक, कहा- 'मैं एक साल से नहीं था तो ये कैसे हुआ...'

एक करोड़ का सोना अंडरगार्मेंट्स में छिपाकर ला रही थी एयर होस्टेस, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -