सनकी पति ने पत्नी के साथ किया खौफनाक काम
सनकी पति ने पत्नी के साथ किया खौफनाक काम
Share:

लखनऊ: पति-पत्नी के झगड़े के कई मामले सामने आते है. लेकिन हद तब हो जाती है जब झगड़ा बढ़ जाये और इससे किसी की मौत हो जाये. ऐसा ही एक मामला यूपी में सामने आया है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी की इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. ये मामला गाजीपुर के इंदिरानगर के सी ब्लॉक का है. यहां के शिवाजी पार्क के पास किराए के मकान में रहने वाले बद्री नारायण दुबे ने लोहे के रोड से पीट-पीट कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. 

पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार बद्री नारायण और उसकी पत्नी मंजू में शुक्रवार को किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद दोनों में विवाद बढ़ता चला गया. जिसके बाद बद्री नारायण ने मंजू की लोहे के रोड से पिटाई शुरू कर दी.  महिला की चीख सुनकर लोग वहां पहुंचे लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद था. जिस पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया और घायल महिला को इलाज के लिए लोहिया हॉस्पिटल भेजा लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने बताया कि, बद्री नारायण और मंजू की शादी 2003 में हुई थी. इन दोनों के दो बेटे उद्भव 12 और अद्भुत 10  है, जो वारदात के वक्त स्कूल गए थे. बद्री नारायण सोलर पैनल डिस्ट्रीब्यूशन का काम करता है. बद्री को संदेह था कि उसकी पत्‍‌नी मंजू के कॉलोनी के किसी युवक के साथ संबंध हैं. इसको लेकर वह डिप्रेशन में रहता था. शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे बद्री आया और मंजू से उसकी कहासुनी शुरू हो गई. इसी बीच बौखलाए बद्री ने मंजू को धक्का देकर जमीन पर गिराया और उसका सिर जमीन पर पटकने के साथ ही लोहे के पाइप से उसके सिर पर कई वार किए. जिससे उसकी मौत हो गई. 

दिल्ली स्कूल में मर्डर, CCTV फुटेज से बड़ा खुलासा

दिल्ली: लव जिहाद मामले में हॉरर किलिंग

पद्मावत देखने गई लड़की का सिनेमा हॉल के अंदर किया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -