पहले प्रेमिका को मारी गोली और फिर...

May 17 2019 05:20 PM
पहले प्रेमिका को मारी गोली और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिला से सामने आया है. इस मामले में जेल में अपनी प्रेमिका की गोली मारकर मर्डर करने के आरोप में निरुद्ध एक विचाराधीन बंदी ने बुधवार को कारागार की अस्पताल के शौचालय में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. इस मामले में जेलर ने यह जानकारी बीते गुरुवार को दी गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में जेलर श्रीप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि राजापुर थाना क्षेत्र के रीठी रगौली गांव निवासी रामबाबू केवट (39) को अपनी प्रेमिका की गोली मारकर मर्डर करने के मुद्दे में न्यायालय ने 10 मई को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में कारागार भेजा था.

 उसे टीबी की बीमारी होने की वजह से कारागार की अस्पताल में रखा गया था, जहां उसने बुधवार को अस्पताल के शौचालय में गमछे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में उन्होंने बताया कि आत्महत्या की घटना से शासन को अवगत कराकर न्यायिक व विभागीय जाँच कराने का अनुरोध किया गया है और जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

दहेज़ पड़ा कम तो बहु को निकाला घर से बाहर

बहन के प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश लेकिन...

छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने किया विरोध तो दे दिया धक्का