लड़की ने किया शादी से इंकार तो सरेआम युवक ने ले ली जान
लड़की ने किया शादी से इंकार तो सरेआम युवक ने ले ली जान
Share:

आज के समय में बढ़ते चले जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह थाना टीला मोड़ क्षेत्र के तुलसी निकेतन का है. जहाँ शादी से इन्कार करने पर एक युवती की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं इस इस घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है. खबरों के अनुसार घटनाक्रम हैरान कर देने वाला है. इस मामले में 19 साल की युवती नैना पुत्री बलदेव सिंह निवासी 1977 तुलसी निकेतन अपने माता पिता के पास के साथ बाजार में अपना मोबाइल रिचार्ज कराने आई थी.

वहीं युवती एक दुकान पर चाट खा रही थी, उसी बीच दो युवकों के साथ आये एक आरोपी ने लड़की को चोटी से पकड़ लिया और उसके ऊपर चाकुओं से दर्जनों वार किए. वहीं जब तक लड़की के माता-पिता उसे बचाने आए तब तक लड़की बुरी तरह से लहूलुहान हो चुकी थी. उसी दौरान जल्द ही लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. खबर है कि नैना कोर ने दिल्ली नंद नगरी के एक स्कूल से इसबार बारहवीं कक्षा की परीक्षा दी थी.

अब इस मामले में यह आरोप है कि आरोपी शेरखान लड़की को कॉलेज से आते जाते परेशान करता था और अभी एक सप्ताह पहले लड़की के घर आया था तथा उसने नैना के माता-पिता से शादी करने की बात कही थी, लेकिन नैना और उसके परिवार ने लड़के के दूसरे मजहब का होने तथा लड़की की शादी और जगह तय हो जाने की वजह से शादी करने से इनकार कर दिया था. इसी बीच आरोपी ने लड़की और परिवार वालों को भुगत लेने की धमकी दी थी. अब इस मामले में एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी ने बीते गुरुवार को बताया कि पुलिस की तीन टीमें बनाकर आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं और जल्द ही मामले में सब कुछ सुलझ जाएगा.

15 साल की लड़की ने की आत्महत्या, डायरी में लिखा था- 'सुशांत बहुत पसंद है'

प्रेमिका संग पति ले रहा था मजे, पत्नी ने खोला दरवाजा और लगा दी पिटाई

दुल्हन ने दूल्हे को निकाला घर से बाहर, मारपीट कर किया बुरा हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -