एकतरफा प्रेम में युवक ने पहले की लड़की और उसकी माँ की हत्या और फिर...
एकतरफा प्रेम में युवक ने पहले की लड़की और उसकी माँ की हत्या और फिर...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह एकतरफा प्यार में पागल एक सनकी आशिक का है जिसने बीते रात को खूनी खेल को अंजाम देते हुए दो कत्ल कर दिए है. वहीं इस खबर के सामने आते ही पूरे शहर में सनसनी मच गई. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक सनकी आशिक द्वारा लड़की और उसकी माँ की निर्मम हत्या करने के बाद तालाब में कूदकर खुद भी आत्महत्या कर ली है. वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा इन तीनों ही मौतों के मामले में रिपोर्ट दायर कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कोतवाली थाना अंतर्गत पावर हाउस क्षेत्र में रहने वाला बंटी उर्फ शुभम राजस पिछले कई महीनों से अपने पड़ोस में रहने वाले राजेश सोनी की नाबालिग पुत्री खुशी पर नजर रखता था और उससे एकतरफा प्यार करता था.

वहीं बीते तीन महीने पहले यह बात किसी तरह खुशी के घरवालों को पता चल गई थी और तब उन्होंने शुभम को अपने घर मे आने - जाने से रोक दिया और उसके बाद उन्होंने पुलिस में भी शुभम की शिकायत कर दी. वहीं शुभम के परिजनों और परिचितों के कहने पर खुशी के पिता द्वारा समझौता करते हुए शिकायत वापस ले ली गई थी, और फिर शुभम ख़ुशी और घरवालों के लिए मन में बैर रखे हुए था.

वहीं इसी वजह से उसने बीते रात जब खुशी के पिता राजेश सोनी और उसका भाई रामायण पाठ करने पड़ोस में गए हुए थे, तभी शुभम खुशी के घर आया और विवाद करते हुए धारदार हथियार से 8-10 वार कर खुशी और उसकी माँ की निर्मम हत्या कर दी. उसके बाद खुद भी पास ही छोटे तालाब के विसर्जन कुंड में कूद गया और अपनी जान दे दी.

बच्चे को फिल्म दिखाने के बहाने अपने साथ जंगल में ले गया युवक और...

चलती कार में बलात्कार का शिकार हुई महिला, जांच में जुटी पुलिस

चाची को डायन समझकर भतीजे ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -