युवती से मिलने गया था युवक, पीट-पीटकर कर दी हत्या
युवती से मिलने गया था युवक, पीट-पीटकर कर दी हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला प्रयागराज से सामने आया है. इस मामले में धूमनगंज थाना क्षेत्र के नींवा गांव में बीते सोमवार की देर रात युवक की रॉड एवं डण्डे से पीट-पीटकर हत्या को अंजाम दिया गया है. इस मामले में पुलिस के अनुसार हत्या की वजह आशनाई बताया गया है. आज मंगलवार की सुबह सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि धूमनगंज के नींवा गांव निवासी अजय 22 पुत्र सीताराम खेती एवं मजदूरी करके अपने परिवार का सहयोग करता था.

वहीं बीते सोमवार की रात अजय एक युवती से मिलने उसके घर गया और वहां उसे युवती के साथ देखकर हंगामा आरम्भ होने लगा. उसके बाद अजय को पकड़ लिया गया और डण्डे एवं रॉड से उसकी पिटाई होने लगी. वहीं अजय को बचाने के लिए युवती आगे आई तो उसे भी मारपीट करके घायल कर दिया गया और दोनों को बुरी तरह से मारा गया. ऐसे में जैसे ही इस बारे में सुचना अजय के परिजन को मिली वह पहुंचे और उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल युवती को भी उपचार करने के लिए किसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस मामले की सूचना मंगलवार की सुबह मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी. वहीं सूचना पर धूमनगंज थाने की पुलिस के साथ क्षेत्राधिकारी द्वितीय मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर जांच में लग चुके हैं. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि ''सुबह एक युवक की हत्या की सूचना मिली है. शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. मृतक के परिजन अब तक कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलते मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी.''

पानी की टंकी के पास मिला नवजात का शव, पुलिस ने जताई यह आशंका

पालघर के बाद अब यूपी में साधुओं की गला काटकर हत्या, खून से लथपथ मिले शव

पिता की गोद में खेल रहा था मासूम, उछला और जा गिरा बालकनी से नीचे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -