युवती के प्रेम-प्रसंग से परेशान थे रिश्तेदार, प्रेमी को बुलाया घर और उतार दिया मौत के घाट
युवती के प्रेम-प्रसंग से परेशान थे रिश्तेदार, प्रेमी को बुलाया घर और उतार दिया मौत के घाट
Share:

हाल ही में आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में दाल दिया है. इस मामले में प्रेम प्रसंग में युवती के रिश्तेदारों ने युवक को घर बुलाकर पीट-पीटकर और जहर देकर उसकी जान ले ली है. इस मामले में पुलिस ने एक नामजद समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या का केस दायर कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में सभी आरोपी फरार हैं. वहीं पुलिस को दी शिकायत में राय सिंह ने बताया है कि ''उसके भाई राकेश कुमार (23) का एक गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी होने पर युवती के परिजनों ने उसे अपने रिश्तेदार के यहां भेज दिया.

मंगलवार को युवती के रिश्तेदार रोहताश ने राकेश को अपने घर बुलाया.'' अब इस मामले में आरोप है कि रोहताश और पांच अन्य लोगों ने राकेश को बेदर्दी से मारा-पीटा और उसके मुंह में जबरन जहरीला पदार्थ डाल दिया. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार सूचना पर जब वह मौके पर पहुंचा तो राकेश घायल अवस्था में पड़ा था और उसके मुंह से झाग निकल रहा था. उसने उसे तुरंत अस्पताल ले जाने का फैसला लिया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई.

इस मामले में थाना प्रभारी कृष्णलाल ने बताया कि ''पुलिस ने राय सिंह के बयान पर रोहताश और 5 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है.'' वैसे इस मामले को पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि ऐसे कई मामले हैं जो अब तक सामने आये हैं लोग प्रेम प्रसंग के खिलाफ जाकर जान लेने से कतराते नहीं है.

बहु संग छेड़खानी करता था ससुर एक दिन मौका पाकर लूटी इज्जत, बेटे को पता चला तो...

घर में लड़ाई कर भाभी ने देवर को पहुंचाया जेल लेकिन मिल गई जमानत और फिर...

डायन होने के शक में रिश्तेदारों ने की दो महिला की पिटाई और पुरुष को पिलाया मैला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -