खेत में मिला प्लास्टिक का बोरा, आ रही थी दुर्गंध और खोलकर देखा तो...
खेत में मिला प्लास्टिक का बोरा, आ रही थी दुर्गंध और खोलकर देखा तो...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानीभरे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र में दक्षिणी बाईपास का है जहाँ पर स्थित शहीद मोहन सिंह पेट्रोल पंप के पास सोमवार की शाम बाजरे के खेत में एक व्यक्ति का शव प्लास्टिक के बोरे में मिला. जी हाँ, वहीं उस शव को देखने के बाद सभी हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं. इस मामले में मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि शव कई दिन पुराना दिखाई दे रहा है. इस मामले में थाना मलपुरा के गांव सिरौली निवासी गयाप्रसाद का खेत दक्षिणी बाईपास के किनारे स्थित है और खेत में बाजरे की फसल है. वहीं बीते सोमवार की सुबह उन्होंने बाजरे की फसल को कटवाया था और उसी दिन शाम को करीब छह बजे वो फिर से खेत पर गए तब उन्हें खेत में पडे़ प्लास्टिक के बोरे से दुर्गंध आई तो तुरंत उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी.

वहीं सुचना मिलने के बाद मौके पर सीओ अछनेरा नम्रता श्रीवास्तव फोर्स के साथ पहुंची और पुलिस ने प्लास्टिक के बोरे को खोलकर देखा, तो अधेड़ व्यक्ति का शव था.इस मामले में आशंका जताई है कि ''किसी ने हत्या कर शव यहां खेत में फेंका है. शव की शनाख्त नहीं हो सकी है.'' सीओ अछनेरा नम्रता श्रीवास्तव ने बताया है कि ''मृतक की उम्र लगभग 40 वर्ष होगी. शव कई दिन पुराना लग रहा है. पहचान कराने का प्रयास हो रहा है.''

चाचा के पास सो गई बच्ची लेकिन उसे क्या पता था चाचा दरिंदा बन जाएगा और उसकी आबरू...

महिला को देखकर बदली सेना के जवान की नियत और फिर...

शादी का झांसा देकर युवती को एक लॉज में ले गया युवक और दिया इस घटना को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -