सब्जी बनाने से किया मना तो कर दी हत्या

Sep 11 2019 02:20 PM
सब्जी बनाने से किया मना तो कर दी हत्या

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले में सब्जी बनाने से मना करने पर एक ट्रक चालक ने अपने साथी की रॉड से हमला कर हत्या कर दी है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक मृतक के पिता ने थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं खबरों के अनुसार मूलरूप से हरदोई के बिलग्राम में रहने वाले राम भजन वर्तमान में विजयनगर में परिवार के साथ रहते हैं और राम भजन अपने बड़े बेटे राम सेवक के साथ तिगरी कट स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में चालक हैं और उनका छोटा बेटा राम सजावन (24) सहायक के रूप में तैनात था.

वहीं सूत्रों ने कहा कि, ''बीते तीन सितंबर की रात नौ बजे साथ में काम करने वाले धर्मवीर उर्फ बब्लू और रतनेश सिंह राठौर कंपनी में ही आलू व टमाटर लेकर आए और राम सजावन से सब्जी बनाने के लिए कहा. पिता का कहना है कि बेटे द्वारा सब्जी बनाने से इंकार कर रूम पर जाने की बात कही. इस पर दोनों में कहासुनी हो गई. इस दौरान राम भजन मौके पर ही मौजूद थे, लेकिन इसके बाद वह रूम पर चले आए.

कमरे पर पहुंचे ही थे कि एक अन्य सहकर्मी का फोन आया कि रतनेश और बब्लू ने राम सजावन के सिर में रॉड मार दी है और वह बेहोश पड़ा है. वह मौके पर पहुंचे तो दोनों आरोपी ट्रांसपोर्ट मालिक की बाइक लेकर फरार हो चुके थे. राम भजन अपने घायल बेटे को एमएमजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे दिल्ली के लोक नायक अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां इलाज के दौरान सात सितंबर की रात राम सजावन ने दम तोड़ दिया.'' वैसे ऐसे मामले को पहला मामला नहीं कह सकते हैं क्योंकि इससे पहले कई महिलाओं के साथ ऐसे वाकये हो चुके हैं.

मैनपुरी में दो किसानों की हत्या से लोगों में दहशत

कश्मीर में नाकेबंदी से जम्मू में एक्टिव हुए पंजाब के ड्रग्स तस्कर

लड़की के सिर पर ऐसा चढ़ा इश्क़ का भूत, कि परिवार के ही सात सदस्यों को खिला दिया ज़हर