स्मोकिंग का मना करने पर युवक ने महिला के साथ किया यह काम, देखता रहा बेटा
स्मोकिंग का मना करने पर युवक ने महिला के साथ किया यह काम, देखता रहा बेटा
Share:

हाल ही में अपराध कि एक घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, यह घटना यूपी के शाहजहांपुर में चलती ट्रेन की है जहाँ एक महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है. इस मामले में बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब महिला ने ट्रेन में सिगरेट पी रहे युवकों को सिगरेट पीने से मना कर दिया और इसी के कारण युवकों ने महिला के साथ मारपीट की और फिर उसकी हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं महिला के शव को हिरासत मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के बेटे रंजीत कुमार ने उन्हें बताया कि 'यह घटना बरेली स्टेशन से निकलते ही हुई. वह अपनी 45 साल की मां चिंता देवी के साथ पंजाब से बिहार जा रहा था और ट्रेन नंबर 18104 टाटा अमृतसर से ट्रेन जैसे बरेली स्टेशन से निकली तो स्टेशन पर ही कुछ लोग ट्रेन में चढ़े. ट्रेन में चढ़ने के बाद युवक महिला के सामने सिगरेट पीने लगे और जब महिला ने सिगरेट पीने से युवकों को मना किया तो उन्होंने इनकार कर दिया और स्मोकिंग करते रहे. उसके बाद युवकों और महिला के बीच विवाद होने लगा और अचानक विवाद इतना हो गया कि युवकों ने महिला को पीटना शुरू कर दिया और मां को बचाने के लिए जब बेटा आया तो उसको भी पीटना शुरू कर दिया.

इसके बाद युवक ने महिला को गिराकर उसके गले पर पैर रखकर महिला को मौत के घाट उतार दिया और घटना के बाद सभी फरार हो गए लेकिन एक आरोपी को पकड़ लिया गया है और बाकी आरोपियों कि खोजबीन की जा रही है.

बहु कर रही थी काम पीछे से ससुर ने दबोचा और करने लगा...

बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर किया दुष्कर्म, 10 रुपए देकर कहा- 'कल फिर...'

बेटे के सामने ससुर ने उतारे बहु के कपड़ें और छूने लगा निजी अंग...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -