सहेली के घर गई बेटी तो पिता ने किया यह खौफनाक काम
सहेली के घर गई बेटी तो पिता ने किया यह खौफनाक काम
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह पालम विहार इलाके का है. जहाँ रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी पर अवैध संबंधों का शक होने के कारण उसको पीटकर मौत दे दी है. वहीं पत्नी की हत्या के बाद आरोपी घटनास्थल से भाग भी चुका है. खबर मिली है कि इस मामले में जब तक घायल महिला तारा देवी (30) को अस्पताल ले जाया जाता तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. मौत की सूचना पर थाना सदर और चौकी ललतों कलां की पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल भेज दिया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने आरोपी विजय कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दायर किया है. इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. मिली खबर के मुताबिक विजय और तारा देवी की लव मैरिज हुई थी और इस समय उनकी एक बेटी भी है. उनकी बेटी इलाके में ही स्थित स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ती है और आरोपी विजय को शक था कि उसकी पत्नी के किसी के साथ संबंध हैं.

इस कारण दोनों के बीच अक्सर कहासुनी होती थी. वहीं दोनों के बीच इसी शक के चलते अक्सर मारपीट होती थी. बीते रविवार की शाम को विजय और तारा देवी की बेटी अपनी सहेली के घर चली गई और वह रात को वहीं रुकी थी. उसके बाद बीते सोमवार की सुबह विजय और तारा के बीच फिर संबंधों की बात को लेकर झगड़ा हो गया और गुस्से में विजय ने तारा को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई.

प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, युवती की मौत

खुद को हिन्दू बताकर मुस्लिम युवक ने रचाई शादी, फिर करने लगा हैवानियत

फेसबुक पर बनी फ्रेंड को फ्लैट पर बुलाया, फिर किया बलात्कार और ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -