पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, दी खौफनाक मौत!

Jun 20 2019 09:40 PM
पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, दी खौफनाक मौत!

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते हिस्ट्रीशीटर ने अपनी पत्नी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है. जी हाँ, वहीं इस मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस को कमरे में नव विवाहिता का खून से लथपथ शव फर्श पर पड़ा मिला. खबरों के मुताबिक़ उसके पास एक अवैध पिस्टल भी मिली है और पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस मामले में महिला के हिस्ट्रीशीटर पति और उसकी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और यह आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या उसके पति और सास ने की है.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में प्रभारी निरीक्षक सचिन कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद आगे की करवाई की जाएगी. बताया गया है कि यह घटना चिनहट थाना क्षेत्र की है ''जहाँ कंचनपुर मटियारी गांव में चिनहट थाने से हिस्ट्रीशीटर विमल यादव अपने परिवार में पत्नी जूली यादव (27), मां कलावती देवी, भाई रवि यादव और सुमित यादव के साथ रहता है. विमल की शादी बीते फरवरी में चौक के निवासी प्रेमनाथ यादव की बेटी जूली यादव के साथ हुई थी. बुधवार दोपहर 3:30 बजे घर की पहली मंजिल पर जूली के कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी. इस दौरान कलावती घर में मौजूद थी. विमल का दावा है कि वह घटना के दौरान घर पर नहीं था. वह पड़ोस में गया हुआ था. तभी कलावती के चीखने की आवाज सुनकर विमल घर पहुंचा तो कमरे में पड़े बेड के पास जूली का खून से लथपथ शव पड़ा था. उसकी दाहिनी कनपटी पर गोली लगने का निशान था. शव के पास में ही अवैध पिस्टल पड़ी हुई थी.''

इस मामले में मृतका के परिजनों ने बताया कि ''जूली यादव का विमल से विवाह 27 फरवरी 2019 को हुआ था. पति पत्नी में किसी बात को लेकर अनबन थी. आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर पति ने ही जूली की गोली मारकर हत्या की है.'' अब इस मामले में पुलिस पति विमल यादव और उसकी मां कलावती देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

फतेहाबाद में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

शराब की दुकान के पास इस हालत में मिला युवक का क्षत-विक्षत शव

सगी बेटी ने पिता की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट