दहेज के लिए विकलांग पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या
दहेज के लिए विकलांग पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह कानपुर का है. इस मामले में जनपद के नवाबगंज थानाक्षेत्र में पति ने दहेज की मांग को लेकर विकलांग पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या को अंजाम दिया है. इस मामले में हत्या के बाद वह मौके पर ही बैठ गया. वहीं जैसे ही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली वह वहां गई और आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया.

इस मामले में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मिली जानकारी के मुताबिक नवाबगंज थानाक्षेत्र के उजियारी देवी के पास रहने वाले गणेश कुशवाहा की शिवम टेलर के नाम से दुकान है. गणेश ने दूसरी शादी की थी, पहली पत्नी सुनीता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी जिसके चार बच्चे हैं. जिसमे खुशबू , शिवानी, अंकिता और शिवम हैं. पहली पत्नी की मौत के बाद गणेश ने नवाबगंज के सुखऊ पुरवा में रहने वाले रज्जन की दोनों पैर से विकलांग बेटी उमा से दहेज के लालच में 2015 में शादी कर ली. खबरों की माने तो शादी के बाद कुछ दिनों बाद से ही दोनों में दहेज को लेकर झगड़े होने लगे.

आज भी सुबह से दोनों के बीच झगड़े हो रहे थे जिसमें आवेश में आकर गणेश ने पत्नी की दो ईंटों से कूचकर अपने बच्चों के सामने हत्या कर दी. इस मामले में मृतक महिला के पिता रज्जन ने बताया कि गणेश शुरू से ही दहेज को लेकर लड़ाई करता था शादी के दौरान ढाई लाख रुपये लिए थे. इसके बाद एक बार लड़कर एक लाख रुपये ले गया था. शराब पीकर घर आता था और बोलता था तुम्हारी विकलांग बेटी को तभी रखूंगा जब पैसे दोगे. गणेश हत्या करने के बाद मौके से भागा नहीं बल्कि वहीं बैठ गया. इस मामले में सूचना मिलते ही पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवक को पकड़कर थाने में बंद कर दिया है. जल्द ही कार्यवाही आरम्भ की जाएगी.

गुरुद्वारे में अखंड पाठ का झांसा देकर पुलिस वाले को लगाया 10 हजार का चूना

दिल्ली लॉकडाउन में मनमर्जी करते नजर आए लोग, नियमों को तोड़ने पर इतने मामले हुए दर्ज

क्या वाकई जहरीला पदार्थ खाने से मौत का शिकार बनी विवाहिता ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -