बांधे महिला के हाथ-पैर और जलाकर कर दी हत्या
बांधे महिला के हाथ-पैर और जलाकर कर दी हत्या
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह डिब्रूगढ़ (असम) का है. इस मामले को डिब्रूगढ़ जिला के दुलियाजान थानांतर्गत टिंगराई चाराली इलाके का बताया जा रहा है जहाँ बीते बुधवार की सुबह एक महिला को घर के अंदर हाथ पैर बांधकर पति और परिवार के अन्य सदस्यों पर आग लगाकर नृशंस तरीके से हत्या कर दी है. इस मामले के सामने आते ही इलाके में सनसनी फैली है. खबरों के अनुसार पति पर पांच लाख रुपये दहेज के रूप में की गई मांग पूरा नहीं होने पर बीते बुधवार को महिला को जिंदा जलाकर हत्या करने का आरोप लगा है.

इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ''टिंगराई चराली के समीप टिकलिंग दो नंबर नेपाली गांव निवासी हैदर अली का कुछ दिन पहले डिब्रूगढ़ के बकुल निवासी निलुफर बेगम के साथ विवाह हुआ था. विवाह के 4 महीने बाद बुधवार की सुबह महिला का हाथ पैर बांधकर पांच लाख रुपये के लिए जलाकर हत्या करने की घटना से इलाके में सनसनी व्याप्त है. दावा किया गया है कि दहेज की रकम के लिए हैदर अली और उसके परिवार वाले निलुफर बेगम पर लगातार मानसिक और शारीरिक अत्याचार करते आ रहे थे.

महिला के परिजन दहेज की रकम देने के लिए तैयार नहीं थे.'' इस मामले में स्थानीय लोगों ने युवक के घर को घेरकर आरोपित को दंडित करने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. खबरों के मुताबिक पुलिस ने ''एक प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कानूनी कार्यवाही में जुट गई है.''

उत्तर प्रदेश: छात्रा से छेड़छाड़ करने पर शिक्षक को छात्रों ने पीटा

झारखंड से फिर सामने आई मॉब लिंचिंग की घटना, बैटरी चोरी के आरोप में एक शख्स की पीट पीटकर हत्या

शर्मनाक: बेटे की चाहत में जल्लाद बना पिता, अपनी 17 दिन की बच्ची को दफना दिया जिन्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -