चाकू से पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, पुलिस को सुनाई मर्डर की कहानी
चाकू से पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, पुलिस को सुनाई मर्डर की कहानी
Share:

हाल ही में हरियाणा के हिसार से एक मामला सामने आया है. इस मामले में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खून से सना चाकू लेकर खुद ही थाने पहुंच गया. वहीं हत्या के आरोपी ने थाना प्रभारी से कहा कि 'साहब मैं पत्नी की हत्या करके आया हूं.' उसके बाद पुलिस ने चाकू बरामद कर पति के खिलाफ हत्या व शस्त्र अधिनियम के तहत ममला दर्ज कर लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक हिसार के गगवा गांव की रहने वाली नीतू की उसके पति रमेश ने चाकू से वार कर हत्या कर दी और उसके बाद वह अपना जुर्म छुपाने के बजाए थाने पहुंचा और पुलिस को हत्या की पूरी कहानी बताई. इस मामले में उसने पुलिस अधिकारी को कहा कि, 'मैं अपनी की हत्या करके आया हूं क्योंकि उसकी वजह से मेरे बड़े भाई राजू को आत्महत्या करनी पड़ी थी. उसने उसका घर बर्बाद किया था.' इस मामले में आजाद नगर पुलिस ने रमेश के खिलाफ हत्या व शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है और पुलिस ने एक दिन की रिमांड के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया.

मिल रही जानकारी के अनुसार 'रमेश के भाई मैकेनिक राजू ने 6 महीने पूर्व मासनिक रूप से प्रताड़ित होकर फांसी लगा ली थी. उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें अपनी पत्नी सुनीता और छोटे भाई की पत्नी नीतू समेत सास व ससुर के खिलाफ प्रताड़ना का आरोप लगाया था.' आप सभी को यह भी बता दें कि नीतू और सुनीता बहने थीं और सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने सुनीता और नीतू को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था, वहीं दोनों बाद में जमानत पर बाहर आई थीं.

प्रियंका रेड्डी के बाद उसी जगह पर मिली दूसरी महिला की जली हुई लाश, जांच में लगी पुलिस

प्रियंका रेड्डी केस में गिरफ्तार हुए आरोपी, मिनिस्टर ने कहा- 'बहन की जगह पुलिस को कॉल करती...'

हाई प्रोफाइल पत्नी की लक्जरी लाइफ से परेशान था पति, गोली मारकर कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -