29 साल बाद जेल से छूटे युवक को पता चली बीवी की घिनौनी सच्चाई और फिर....

Aug 20 2019 01:40 PM
29 साल बाद जेल से छूटे युवक को पता चली बीवी की घिनौनी सच्चाई और फिर....

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है इस मामले को पीलीभीत का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में 29 साल बाद जेल से छूटे एक व्यक्ति ने अवैध सम्बन्ध के चलते अपनी पत्नी के सामने ही उसके आशिक पूर्व प्रधान को गोली मार दी और फरार हो चुका है.

मिली खबरों के मुताबिक इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बीसलपुर के पुलिस उपाधीक्षक प्रवीण कुमार ने बीते सोमवार को बताया कि ''फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज इलाके का रहने वाला रामरतन शादी के कुछ दिन बाद ही एक मामले में जेल चला गया. पति के जेल जाने के बाद रामरतन की पत्नी पूर्व प्रधान भगवान दास के साथ रहने लगी. भगवान दास दियोरिया कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है.'' वहीं आगे अपनी बातों में खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि ''रामरतन 29 साल बाद सजा काटकर चार माह पहले ही जेल से बाहर आया था. उसकी पत्नी भगवान दास को छोड़कर फिर अपने पति रामरतन के साथ रहने लगी रामरतन को पत्नी का पूर्व प्रधान के साथ प्रेम संबंध की खबर लगी तो उसने पत्नी के सामने ही भगवान दास को गोली मार दी और फरार हो गया.''

वहीं उस समय किसी ने पुलिस को खबर दे दी जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने भगवान दास को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया. वहीं इस मामले में अब पुलिस जांच में जुटी है और जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लेगी.

पेशी पर कोर्ट आया था पति, अदालत परिसर में ही पत्नी को दे दिया तीन तलाक़

भाभी के कमरे में जबरदस्ती घुस आया देवर, बहन ने किया मना तो उसके साथ ही...

इस वजह से बेटे ने बाप को दे दी मौत और फिर लाश के टुकड़ों से भर दी बाल्टियां