पेशाब कर रहा था युवक, चली गई जान
पेशाब कर रहा था युवक, चली गई जान
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को यूपी के फिरोजाबाद जिले का बताया जा रहा है जहाँ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक लाइनपार थाना क्षेत्र की बंदर वाली पुलिया पर एक बाइक सवार टॉयलेट करने रुका और इसी दौरान अज्ञात लोगों ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी. वहीं जैसे ही इस मामले की सूचना एसएसपी सचिंद्र पटेल को दी गई वह भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए. उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''मृतक नौबत सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी चियारी थाना फ़तेपुर सीकरी का है. जो आशीर्वाद फाइनेंस टूण्डला में कार्यरत था और ढोलपुरा से क़िस्त के पैसे लेकर आया था. उसी दौरान वह बंदर वाली पुलिया के पास टॉयलेट करने रुका तभी कुछ अज्ञात लोगों ने मृतक पर ताबातोड़ फायरिंग कर दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.'' वहीं आगे उन्होंने कहा, ''इस मामले में जांच जारी है और जल्द आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा.''

वैसे इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि यूपी में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है. आए दिन कहीं न कहीं से हत्या के मामले सामने आ ही रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. अब तो यूपी में आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते हैं और खुलेआम घटना को अंजाम देते हैं.

विदेश भेजने के नाम पर ठगे 20 लाख, दो आरोपी गिरफ्तार

जबरदस्ती घर में घुसकर युवक ने किया लड़की संग रेप

वैज्ञानिक बनना चाहती थी छात्रा, इस वजह से परेशान होकर दे दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -