घर में ही मिली युवक की गला कटी लाश

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह थाना गंज क्षेत्र के मोहल्ला का है जहाँ गर्दन कटी लाश मिलने से हड़कम्प मच गया. इस मामले में सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई. खबर मिली है कि मृतक फैसल की बहन का कहना है कि, ''भाई मानसिक रूप से विछिप्त था, जिससे उसने इस तरह की हरकत की और घटना के समय घर में दो महिलाएं छत पर थी. बाक़ी घर का पुरुष राशन लेने बाहर गए हुए थे.''

केवल इतना ही नहीं बल्कि आगे बहन का कहना यह भी है कि जब नीचे उतरकर देखा तो इसका गला कटा हुआ था. जबकि दूसरे परिजन का कहना है कि काम नहीं था. इस मामले में यह भी कहा गया है कि बेरोज़गारी से परेशान होकर यह क़दम उठाया. वही पुलिस की जांच के बाद ही हक़ीक़त का पता चल पायेगा कि हत्या है या आत्महत्या?

अब पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है. वहीं इस मामले में सीओ सिटी विद्या किशोर शर्मा का कहना है कि, ''सूचना पर पहुंची पुलिस को मृत अवस्था मे मिला इसको लेकर एनसीआर दर्ज कर ली गयी है.'' खबर है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है और अब आगे जैसे ही जांच और पोस्टमार्टम के बाद जो रिपोर्ट आयेगी उससे तय होगा कि यह क्या है...?

लॉकडाउन बढ़ने पर युवक ने लगाई फांसी

लॉकडाउन में नहीं मिली चाय तो शौहर ने बीवी को दिया तीन तलाक और फिर...

एक रात में 80 बार कॉल कर कांस्टेबल ने की खुदकुशी

Most Popular

- Sponsored Advert -