जमीनी विवाद को लेकर रात को कागजात चुराने आए थे युवक, उठ गई बुजुर्ग तो कर दी हत्या
जमीनी विवाद को लेकर रात को कागजात चुराने आए थे युवक, उठ गई बुजुर्ग तो कर दी हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक नया मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे से सामने आया है. इस मामले में एक 70 बर्षीय बुजुर्ग महिला को चोरी के बाद मारा जा चुका है. मिली खबर के मुताबिक परिजनों ने आपस में लड़ाई के चलते चोरी के बाद हत्या की शिकायत पुलिस को दे दी है. मिली खबर के मुताबिक चोर जमीनी दस्तावेज समेत जेवरात व नगदी लेकर फरार हो गए और मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है.

इस मामले में परिजनों का कहना है कि उनके गांव के ही कुछ लोगों (राकेश, उमेश, जितेंद्र, कैलाश, मोहित) से प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था. इस मामले में यह आरोप है कि उन्हीं ने इस घटना को अंजाम दिया है. मिली खबर के मुताबिक, ''यह पूरी घटना दनकौर कस्बे की है. यहां एक घर में रात को अकेली महिला सो रही थी, तभी खिड़की का शीशा तोड़कर चोर महिला के घर में घुस गए और अलमारी खोलकर उसमें से जमीनी दस्तावेज और जेवरात निकाल लिए.

चोर वहां से भागते इससे पहले वहां पास में ही सो रही बुजुर्ग महिला जाग गई. चोरों को देखते ही महिला ने उनका विरोध किया लेकिन महिला द्वारा रोका जाना उन्हें अच्छा नहीं लगा और उन्होंने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी.'' इस मामले में पीड़ित परिवार का कहना है कि उनकी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है इसी वजह से उन लोगों ने चोरी के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया है.

पुलिस ने फिर मारा छापा, सेक्स रैकेट में शामिल थी दो बॉलीवुड हस्तियां

एक कमरे में थी उज्बेकिस्तान की युवती तो दूसरे में नेपाल की लड़की, कीमत - एक रात के 25 हज़ार

सगे भाई के बच्चे को किशोरी ने दिया जन्म, फिर अपना पाप छुपाने के लिए किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -