घर से टहलने निकला शख्स, हो गई रहस्यमय हत्या
घर से टहलने निकला शख्स, हो गई रहस्यमय हत्या
Share:

हाल ही में एक मामला मथुरा से सामने आया है. इस मामले में वहां के चौमुंहा क्षेत्र में बीते शनिवार की देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और युवक का शव गांव में रास्ते में पड़ा मिला है. इस मामले में वारदात को अंजाम देकर हमलावर बाइक से फरार हो गए और इस बात की जानकारी आज सुबह हुई है. वहीं इस मामले में बताया गया कि चौमुंहा के मोहल्ला दाऊद निवासी बिहारी पुत्र गिल्ला एक यूनिवर्सिटी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत था. इस मामले में पुलिस के अनुसार बिहारी रात को खाना खाने के बाद गांव में घूमने के लिए निकला था और घर के पास में ही कुछ लोगों ने उसके गोली मारी है.

उस दौरान उसके सिर में गोली लगी और इस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में सूचना पाकर आसपास के लोग बड़ी संख्या में मौके पर एकत्रित हो गए जो सुबह हुआ. इस मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी और मौके पर पुलिस भी पहुंच गई.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बात करने पर कहा कि हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है, लेकिन पैसों के लेनदेन का विवाद सामने आ रहा है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जो जल्द हो जाएगा. वहीं पुलिस ने कहा है कि वह इस मामले की जांच में जुट चुके हैं और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

शादी में बचे थे 20 दिन और युवती ने कर दिया ऐसा काम कि दंग रह गए सभी

हत्या के शक में जबरदस्ती पीटा गया व्यक्ति

तीन छात्राओं को अपने साथ खेत में ले गया आरोपी और पहुँच गए हेड मास्टर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -