शेर ने युवक को घेरा और फिर जो हुआ वो कर देगा आपको हैरान

शेर ने युवक को घेरा और फिर जो हुआ वो कर देगा आपको हैरान

मेलबर्न : शहर के पास हॉर्सटूथ माउंटेन में एक युवक ने पहाड़ी शेर को गला दबाकर मार डाला। इस घटना में युवक खुद भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पार्क एंड वाइल्ड लाइफ विभाग की प्रवक्ता ने युवक की पहचान उजागर करने से इनकार कर दिया है। विभाग की जांच टीम ने पुष्टि की है कि युवक पर हमला करने वाले शेर की मौत दम घुटने से ही हुई है। बता दें शेर ने युवक के चेहरे और कलाई को जख्मी कर दिया था।

Valentine's Day : महंगे गिफ्ट्स से नहीं इन चीज़ों से खुश होती हैं लड़कियां

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी युवक ने खुद को शेर के चंगुल से छुड़ाया और फिर उसका गला दबा दिया। उसने शेर को तभी छोड़ा जब उसकी सांसें बंद हो गईं। शेर की उम्र एक साल से कम आंकी गई है। शेर ने युवक के चेहरे और कलाई को जख्मी कर दिया था। वही वन्य जीव विभाग का कहना है कि उत्तरी कोलोराडो में युवक रनिंग करते हुए अपने घर जा रहा था, तभी उसे अपने पीछे किसी जानवर की आवाज सुनाई दी। पलटकर देखा तो वहां एक पहाड़ी शेर था। युवक कुछ समझ पाता उससे पहले शेर ने उस पर हमला कर दिया।

दूसरी महिला के चक्कर में पड़ जाये आपका पति तो ले जाएं यहां

इस तरह से किया प्रहार 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस मामले में युवक ने वही किया जिसकी सलाह विशेषज्ञ देते रहे हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि शेर हमला करे तो भागने की बजाय जो चीज आपके पास है, उससे ही मुकाबला करें। अपने थैले और चाबियों के गुच्छे को भी हथियार बनाया जा सकता है। लेकिन इस मामले में युवक के पास ऐसा कोई सामान नहीं था। शेर ने युवक के चेहरे और कलाई को जख्मी कर दिया था।  

जरा सी बात के लिए महिला को सोना पड़ता है अपने देवर के साथ...

इस जीव के लिए संबंध बनाना होता है मौत को बुलावा..

इस साधु को मेकअप करने में लगते हैं 7 घंटे, उज्जैन से प्रयागराज तक आए पैदल