युवक ने पहले माता-पिता और फिर पत्नी और भाई को मार दी गोली

May 16 2019 06:00 PM
युवक ने पहले माता-पिता और फिर पत्नी और भाई को मार दी गोली

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह रायसेन के बरेली थाना के घाट सेमरी गांव का है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ एक युवक ने माता-पिता, पत्नी और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी है. जी हाँ, वहीं फिलहाल इस मामले का आरोपित फरार है और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. वहीं इस मामले में फिलहाल आरोपित की तलाश जारी है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि यह घटना बीते बुधवार देर रात की है और उस आरोपित का नाम जितेन्द्र ठाकुर सामने आया है.

इस मामले में बताया गया है कि उसने माता-पिता, भाई और पत्नी को रात में सोते समय गोली मार दी और फरार हो गया है. इस मामले में ग्रामीणाों का कहना है कि गोली चलने की आवाज आस-पास के लोगों ने सुनी तो वे मौके पर पहुंचे और घर में चार लोगों की खून से लथपथ लाश पड़ी थी.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रायसेन भेजने का जिम्मा उठाया है और इस मामले में बताया गया है कि फिलहाल तक तो घटना का कारण क्या है पता नहीं लग पाया है. वहीं बताया गया है कि इस घटना के बारे में आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही कुछ पता लग पाएगा.

अस्पताल की सीढ़ियों पर हुआ महिला का बलात्कार

युवक की ह्त्या कर शव को गद्दे में लपेटकर पुलिया के नीचे फेंका

पांच साल के बेटे के संग ट्रेन के आगे कूदा युवक, मौत