हत्या कर लगाया पति को फ़ोन, कहा- 'मैंने तुम्हारी पत्नी को मार दिया, आई एम सॉरी...'

Apr 09 2019 04:20 PM
हत्या कर लगाया पति को फ़ोन, कहा- 'मैंने तुम्हारी पत्नी को मार दिया, आई एम सॉरी...'

हाल ही में अपराध का एक मामला फरीदाबाद से सामने आया है. इस मामले में एक सनकी युवक ने शादीशुदा महिला की हत्या करने के बाद मृत महिला के फोन से उसके पति को कॉल किया और बताया कि ''मैने तुम्हारी पत्नी की हत्या कर दी है, आई एम सॉरी.'' जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ यह घटना सेक्टर-23 ए,फरीदाबाद में हुई और मृत युवती की उम्र 23 साल है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि वो लम्बे समय से युवती के पीछे पड़ा था और घटना वाले दिन भी उसने प्रपोज किया लेकिन लड़की ने मना किया तो उसने उसकी हत्या कर दी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ गौंछी निवासी पुष्कर भंडारी के मकान में कुछ माह पहले आगरा निवासी युवा दंपती किराये पर रहने आए थे और शिकायत के अनुसार पुष्कर किरायेदार की पत्नी पर गलत नजर रखता था. वहीं इसी वजह से 6 महीना के बाद ही दंपती ने पुष्कर का मकान खाली कर दिया और संजय कॉलोनी में रहने लगे. वहीं पुष्कर वहां भी उनके घर आने लगा तो उन्होंने यह मकान भी छोड़ दिया और सेक्टर-23ए में आ गए. वहीं उसके बाद भी पुष्कर ने उनके पते को ढूंढ़ लिया और इस मामले में पुलिस ने कहा कि बीते शनिवार शाम को महिला का पति सेक्टर-24 स्थित कंपनी में काम पर गया हुआ था और इसी दौरान पुष्कर कमरे पर पहुंचा और उसने महिला से कहा प्यार का इजहार किया.

ऐसे में जब महिला ने विरोध किया तो उसने उसका गला दबा दिया और उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पति का आरोप है कि ''पुष्कर ने उनकी पत्नी से कई बार जबरदस्ती करने की कोशिश भी की. शनिवार दोपहर 1 बजे महिला पति को खाना देने फैक्ट्री गई थी. पति की मानें तो वापस जाकर पत्नी ने फोन कर बताया कि पुष्कर आया है. इस पर उसने कुछ देर में घर पहुंचने की बात कही, लेकिन उससे पहले ही उनके पास पत्नी के नंबर से कॉल आया. पति के मुताबिक यह पुष्कर ने फोन कर कहा कि उसने उसकी पत्नी को मार दिया है. इसके साथ ही माफी भी मांगी.'' इस मामले में अब पुष्कर हिरासत में है.

नोएडा: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वहीं दहेज़ के लिए एक विवाहिता की हत्या

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार

मंदिर परिसर में इस हालत में मिला युवक, हुआ कुछ ऐसा