रंजिश के चलते कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या
रंजिश के चलते कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या
Share:

फर्रुखाबाद से अपराध का एक नया मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में कमालगंज थानाक्षेत्र में बहन को भगाए जाने की रंजिश में युवक ने बीते शुक्रवार की रात पति-पत्नी और बेटे की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी है. मिली खबर के मुताबिक तिहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी वाला माहौल बन चुका है और इस घटना को थाना कमालगंज के ग्राम गदनपुर में रात करीब 8:45 बजे का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार मिश्र ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल भी आरंभ कर दी है.

इस मामले में मिली खबर के अनुसार हमले में 40 वर्षीय पप्पू जाटव उनकी पत्नी सुलोचना देवी एवं 10 वर्षीय बेटे अतुल की मौत हुई है. वहीं इस हमले में पप्पू की मां भी घायल हुई हैं, जिनको कमालगंज सीएचसी ले जाया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक दरोगा सरताज मोहम्मद ने हमलावर अवनीश को हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी सहित गिरफ्तार किया है और बताया जा रहा है कि पप्पू का बड़ा बेटा दुर्वेश गांव के ही अर्जुन सिंह जाटव की बेटी को बीते तीन माह पूर्व भगा ले गया था.

इसी के कारण गुस्से में अर्जुन सिंह का पुत्र अवनीश कुल्हाड़ी लेकर आज रात 8:45 बजे पप्पू के घर पहुंचा. उसके बाद उसने कुल्हाड़ी से हमला कर पप्पू उनकी पत्नी व बेटे अतुल की हत्या कर दी. इस बीच डरकर पप्पू के पुत्र विवेक व रजत ने किसी तरह से घर से भाग कर अपनी जान बचाई. अब इस मामले में पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई आरंभ कर दी है.

मंदिर की सफाई के लिए गई किशोरी, पुजारी ने पकड़ा और करने लगा गंदा काम

वाहन से टकराकर हुई महिला की मौत

दबंगों ने दुकानदार के गुप्तांग में पिस्तौल लगाकर किया घायल, हालात नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -