प्रयागराज में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या
प्रयागराज में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला प्रयागराज से सामने आया है. इस मामले में लालापुर थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव में मंगलवार की रात युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक आज यानी बुधवार की सुबह सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की. वहीं आत्महत्या की वजह तनाव का माहौल हो गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक लालापुर के अमिलिया गांव निवासी राम भोला द्ववेदी (20) पुत्र स्व. रामसुख द्विवेदी तीन भाइयों में सबसे छोटा था.

वहीं राम भोला का बड़ा भाई गेहूं पीसने का काम करता है और वह लाइसेंसी बन्दूक लिया है. बीते मंगलवार की रात कतिपय कारणों से क्षुब्ध होकर राम भोला अपने बड़े भाई की दो नाली लाइसेंसी बंदूक से घर के अंदर खुद को गोली मार ली. इस मामले में गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. खबरों के मुताबिक परिवार के लोग उसे तत्काल उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती करवाने के लिए ले गए. वहीं वहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई.

इस मामले में एक तरफ घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि, ''मृतक के परिजनों का कहना है उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी, वह तनाव में रहता था. पूरा मामला आत्महत्या का लग रहा है. मामले की जांच जारी है.''

सिद्धार्थ शुक्ला ने CID की टीम पर चला दी थी गोली

कोरोना से संक्रमित 50 वर्षीय शख्‍स हुआ परेशान, दे दी जान

लॉकडाउन में ऑफिस जाने का बोलकर गर्लफ्रेंड संग रंगरलियां मना रहा था पति, पत्नी को लग गई खबर और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -