गली में ईंट लेने गया था युवक, हुई हत्या
गली में ईंट लेने गया था युवक, हुई हत्या
Share:

गोहाना: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में सूचना मिलने के बाद एएसपी गोहाना व थाना प्रभारी मौके पर वहां पहुंच गए। वहीँ इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने इस मामले की जांच भी आरम्भ कर दी है. वहीँ खबर सामने आई है कि इस समय पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दायर किया है. पुलिस का कहना है उन्हें मौके से आठ खोल मिले हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भेजा जा चुका है.

इस मामले में मूलरूप से रोहतक में गांव बोहर निवासी नवाब कई साल से परिवार के साथ गोहाना में रोहतक रोड स्थित चोपड़ा कॉलोनी में रहता है. पुलिस का कहना है कि वह अपने मकान में नया कमरा बनवा रहे थे. वहीँ उनका बेटा राकेश कुमार (38) बीते सोमवार देर शाम को गली से ईंटों को उठाकर अपने मकान के अंदर ले जा रहा था। इस दौरान दो बाइक सवार वहां आ गए.

उनके पास हथियार थे और उसी समय पांच-छह युवक भी हथियार लेकर वहां पहुंच गए. उसके बाद फायरिंग शुरू हुई। इस दौरान राकेश जान बचाने के लिए एक पड़ोसी के घर की तरफ भाग लिया लेकिन वह गली में लगे ईंटों के चट्टे व दीवार के बीच फंस गया। इसी बीच हमलावरों ने उस पर दोबारा फायरिंग कर दी जिससे उसकी मौत हो गई. उसे मौत देकर सभी आरोपी भाग गए. अब इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है.

मास्क ना पहनने को लेकर हुआ झगड़ा, लड़की की मौत

तमंचे के बल पर 3 साल तक बनाया लड़की को हवस का शिकार और फिर...

शराब के नशे में घूमती लड़कियों से पुलिस ने की पूछ्ताछ, सामने आई खौफनाक सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -