साले की शादीं में डांस करते हुए सिपाही ने चलाई गोली और फिर फ़ैल गया सन्नाटा

Apr 16 2019 04:00 PM
साले की शादीं में डांस करते हुए सिपाही ने चलाई गोली और फिर फ़ैल गया सन्नाटा

आजकल लगातार अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में फिलहाल जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, जो मामला सामने आया है वह कालीदेवी झाबुआ का है जहाँ साले के शादी समारोह में सोमवार को नाच रहे पुलिस आरक्षक जीजा ने लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायर किया और यह गोली उसकी अपनी पत्नी को जा लगी और उसकी पत्नी की मौत हो गई. इस मामले में उसे तुरंत स्पताल ले जाया गया परंतु डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ आरक्षक धार में पदस्थ है, उसके खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है.

इस मामले में गोपालपुरा के शिवा पिता बहादुर सिंगाड़ की शादी धार जिले के चाकलिया गांव में हुई है और बीते सोमवार सुबह गोपालपुरा से बरात धार जिले के लिए रवाना होने वाली थी. वहीं दूल्हे का जीजा और धार डीआरपी लाइन में पदस्थ आरक्षक अपसिंह उर्फ अजयसिंह गलिया निनामा (35) रौब दिखाने के लिए अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर आया था और दूल्हे के परिजन नाच रहे थे, तभी अजयसिंह ने 12 बार बंदूक से फायर किया. इस मामले में जब वह कंधे पर बंदूक लेकर नाचने लगा तो इसी बीच उसने बंदूक सीधी कर दूसरी बार फायर कर दिया, गोली पीछे पीछे नाच रही उसकी पत्नी रजनी निनामा (32) के कंधे पर जा लगी.

इसके बाद वह नीचे गिर पड़ी और तेजी से खून बहने लगा और सभी लोग नाचना छोड़ रजनी को लेकर सरदारपुर के अस्पताल भागे. जहाँ डॉक्टरों ने पत्नी को धार ले जाने को कह दिया. जहाँ धार ले जाते समय रजनी ने रास्ते में दम तोड़ दिया. अब इस मामले में आरक्षक निनामा के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है.

मूर्ति विसर्जन के दौरान गोमती नदी में डूबा किशोर, मौत

बॉयफ्रेंड करता था रेप और टॉर्चर, तो महिला ने मार दी गोली

ससुर और देवर ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि रिश्ते हो गए तार-तार