सास की मौत से खुश थी बहु तो पति को आया गुस्सा और...
सास की मौत से खुश थी बहु तो पति को आया गुस्सा और...
Share:

हाल ही में जो अपराध का एक मामला सामने आया है वह पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर का है. जहाँ एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे लगा कि वह उसकी मां की मौत से खुश है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार को बताया कि ऐसा लगा था कि आरोपी संदीप लोखंडे की पत्नी शुभांगी लोखंडे (35) ने सास मालती लोखंडे (70) की मौत के गम में जान दे दी लेकिन ऐसा था नहीं. जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए एक अधिकारी ने बताया कि ''शुभांगी की मौत की जांच करने पर पता चला कि उसके पति ने उसकी हत्या कर दी क्योंकि वह उसकी मां के गुजरने पर खुशी मना रही थी.''

वहीं इस मामले में गुस्से में आकर संदीप ने आप्टेनगर उपनगर में अपने मकान के दूसरी मंजिल की बालकनी से उसे नीचे धकेल दिया और मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में अब संदीप को पुलिस ने पकड़ लिया है और अब वह पुलिस की हिरासत में है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार अब संदीप ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है.

बताया गया है कि इस मामले में अपनी सास की मौत से दुखी होकर शुभांगी ने खुदकुशी कर ली थी लेकिन जब जांच की गई तो ऐसा कुछ नहीं पाया गया. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में जूना रजवाड़ा थाने के अधिकारियों को इस मामले में संदेह और जांच का जिम्मा सौंपा गया और जांच में सामने आया कि संदीप ने खुद कबूल किया कि उसकी मां की मौत से पत्नी खुश थी, इसी पर गुस्से में आकर उसने हत्या कर दी.

एक तरफा प्यार में युवक ने किया युवती पर जानलेवा हमला

मातम में बदला खुशियों का माहौल, हर्ष फायरिंग में गई युवक की जान

यूपी के कानपुर में महिला को तेजाब डालकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -