दिनभर व्यस्त बताता था पत्नी का फ़ोन, पति को आया गुस्सा और फिर...

Feb 13 2019 07:00 PM
दिनभर व्यस्त बताता था पत्नी का फ़ोन, पति को आया गुस्सा और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला हैदराबाद से सामने आया है. इस मामले में एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसकी निर्मम हत्या कर दी है. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि गद्वाल निवासी रहीम रोजीरोटी की तलाश में दुबई गया था और इस दौरान उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ कि वह किसी दूसरे से रोज फोन पर बात करती है और उसने उसके साथ अवैध संबंध बना लिए हैं इसी शक के चलते उसने अपनी बेगम को मौत के घात उतार दिया.

खबरों के अनुसार इस मामले में उसका आए दिन अपनी पत्नी से झगड़ा होने लगा और दोनों आए दिन उसी बात को लेकर लड़ने लगे. ऐसे में दोनों अक्सर फ़ोन पर लड़ा करते थे और बीते मंगलवार को एक सुनिश्चित योजना के तहत रहीम दुबई से हैदराबाद पहुंचा और सिकंदराबाद स्थित एक लॉज में रुका. वहीं उस दौरान उसने बेगम को फोन कर गद्वाल से हैदराबाद आने को कहा और उससे कुछ जरुरी बातें करने के लिए कहा. उसके बाद वह बेगम के हैदराबाद पहुंचते ही उसे अपने लॉज ले गया, जहाँ दोनों के बीच उसी अवैध संबंध को लेकर घंटों बहस हुई.

ऐसे में युवक को गुस्सा आ गया और उसने अपना आपा खोकर अपनी बेगम की हत्या कर दी और उसके बाद पुलिस को फोन कर बता दिया कि मैंने ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी है.वहीं जब पुलिस वहां पहुंची तो वह वहां से भाग गया जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

यहां के बुजुर्ग कर रहे अपराध पर अपराध, वजह हैरान कर देगी

दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाना चाहता था दूल्हे का जीजा, हुआ कुछ ऐसा कि पहुँच गया जेल..

वेलेंटाइन डे गिफ्ट में लड़की ने मंगेतर से मांगे महंगे गहने और पैसे, मिलते ही प्रेमी संग हुई फरार