युवक अपने दोस्त को मानता था पिता की मौत का दोषी, ऐसे लिया बदला

Jul 24 2019 01:20 PM
युवक अपने दोस्त को मानता था पिता की मौत का दोषी, ऐसे लिया बदला

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामलों को और हवा मिल रही है. ऐसे में एक मामला हाल ही में अनूपपुर से सामने आया है. इस मामले में धारदार हथियार से कई बार वार कर हत्या किया गया है. खबरें हैं कि इस मामले में करनपठार पुलिस ने मंगलवार को आरोपित विपिन बैगा को अमदरी तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया. जी दरअसल थाना प्रभारी करनपठार सोने सिंह परस्ते ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि ''थाना करनपठार अंतर्गत 20 जुलाई की सुबह लगभग 7 बजे गाय चराने जा रहे निहीलाल (35) पुत्र भागीरथी ढीमर पर विपिन पुत्र भुजुवल बैगा ने पीछे से गर्दन टांगी से कई वार कर हत्या कर दी थी.

आरोपित ने पूछताछ में वर्ष 2015 में पिता की मृत्यु जादू टोने से होना की शंका पर अपने दोस्त निहीलाल ढीमर से रंजिश रखते हुए उसे टांगी से गले सहित शरीर के अन्य हिस्से पर वार कर हत्या करना स्वीकारा.'' वहीं खबरें हैं कि पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकेट्टा के निर्देशन में थाना प्रभारी सोनेसिंह परस्ते, सहायक उपनिरीक्षक कमल किशोर चंद्रोल, आरक्षक दिलीप सिंह, विमल सिंह, जितेन्द्र सिंह ने आरोपी विपिन बैगा पिता भुजुवल बैगा को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में आरोपी विपिन बैगा एवं निहीलाल ढीमर शहडोल में एक साथ रहकर पढ़ाई करते थे, जहां वर्ष 2015 में पिता की मृत्यु हो जाने पर उसने पढ़ाई छोड़ दी तथा कई झाड़ फूंक करने वाले के संपर्क में आया जिस पर झाड़ फूंक करने वालो ने उसकी पिता की मृत्यु किसी नजदीकी द्वारा जादू टोना करने से होना बताया, जिस पर विपिन बैगा ने दोस्त निहीलाल ढीमर जादू टोना करने की शंका एवं पिता की मौत का बदला लेने के ठान ली. वहीं आरोपित बीएससी एवं बीसीए तक की पढ़ाई करने के बाद भी जादू टोना पर विश्वास करते हुए दोस्त की हत्या कर दी. इस मामले में जांच अब भी जारी है.

बीवी ने खोली शौहर की पोल, कहा- 'पहले दिया तलाक और अब देवर-मामा के साथ हलाला...'

बस में रोज होता था तीसरी कक्षा के छात्र संग रेप, आरोपियों के बारे में सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

पोते ने मांगे दादा से पैसे, नहीं दिए तो...