पत्नी ने साथ जाने से किया इंकार तो पति ने ससुर को उतार दिया मौत के घाट

Feb 26 2019 11:00 PM
पत्नी ने साथ जाने से किया इंकार तो पति ने ससुर को उतार दिया मौत के घाट

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें इन दिनों सभी को हैरान कर रहीं हैं. फिलहाल जो मामला सामने आया है वह दिल्ली के राज पार्क का है जहाँ बीते शुक्रवार दोपहर को दामाद ने अपने भाइयों के साथ मिलकर अपने ससुर की पीट पीटकर हत्या कर दी है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में बताया गया है कि पत्नी ने पति के साथ चलने से मना कर दिया था इस कारण वह गुस्से में आ गया और उसने ससुर को मार डाला है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में अब पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस ने मृतक की पहचान 60 वर्षीय ताहिर के रूप में की है.

इस मामले में पुलिस ने फिलहाल आरोपी दामाद को हिरासत में ले लिया है और उसके भाइयों की खोज की जा रही है. पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि ताहिर परिवार के साथ सुल्तानपुरी के एफ 6 ब्लॉक में रहते थे और उनका मांस का कारोबार है. वहीं उनकी बेटी रेहाना ने 4 साल पहले मोहम्मद अली नाम के युवक से प्रेम विवाह कर लिया था और मोहम्मद अली का घर ताहिर के घर के सामने है. इस मामले में अब यह आरोप है कि मोहम्मद अली आए दिन शराब के नशे में धुत होकर पत्नी की पिटाई करने लगा जिसका ताहिर विरोध करता था और इस कारण से दोनों परिवारों में अक्सर विवाद भी होता रहता था.

इस मामले में पुलिस से पूछताछ में घर के सदस्यों ने बताया कि ताहिर ने अपने बेटे आसिफ की शादी संगम विहार निवासी युवती से तय की थी और बीते शनिवार को आसिफ की बारात जानी थी इस कारण से रेहाना को 14 तारीख को ससुराल से मायके बुला लिया गया लेकिन उसका पति उसे ले जाने की जिद करने लगा और वह नहीं मानी तो उसने अपने ससुर को पीट-पीटकर मार डाला.

प्रेमी से सबंध बनाने में पति आता था आड़े फिर एक दिन पत्नी ने कर डाला कुछ ऐसा

राजस्थान के दौसा में ट्रक चालक की हत्या के बाद जमकर हंगामा

जल्द अमीर बनने के चक्कर में युवक करने लगा ऐसा काम अब हुआ गिरफ्तार