भाई की मौत पर बड़े भाई समेत दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Apr 11 2019 05:20 PM
भाई की मौत पर बड़े भाई समेत दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजकल लगातार अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला हरिद्वार के चाकलान मोहल्ले से सामने आया है. इस मामले में दो भाइयों के बीच हुए विवाद में एक भाई की मौत के मामले में ज्वालापुर पुलिस ने बड़े भाई समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जी हाँ, वहीं इस मामले में अब पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है, और अन्य की तलाश में लगातार जांच जारी है. इस मामले में बीते सोमवार को दिलशाद पुत्र अहमद हसन और उसके बड़े भाई गुलशैद पुत्र अहमद हसन निवासीगण चाकलान मोहल्ला ज्वालापुर के बीच झगड़ा हो गया था और झगड़ा दिलशाद के घर पर छत(लिंटर) डालने को लेकर हुआ था.

ऐसे में दिलशाद ने लिंटर डालने के लिए मिक्सर मशीन को बुलाया था और मशीन को हटाने को लेकर विवाद हो गया. इसी बीच गुलशैद की ओर से उसकी दो बेटे कादिर, सिंकदर, नबाव, आलिशान पुत्र नबाव, असलम पुत्र भूरा समेत अन्य लोग आ गए और अब यह आरोप है कि सभी ने मिलकर दिलशाद के साथ मारपीट शुरू कर दी. वहीं दिलशाद का बेटा डॉ. आफाक वहां पहुंच गया और आरोप यह है कि आफाक के साथ भी उसके चाचा और रिश्तों के भाईयों ने मारपीट शुरू कर दी. वहीं इस मामले में मारपीट में आफाक की अम्मी नूरजहां और छोटा भाई अर्सलान घायल हो गए और तभी दिलशाद बेहोश हो गया और उसको अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई.

इस मामले में पुलिस ने अर्सलान की शिकायत पर गुलशैद पुत्र अहमद हसन, कादिर व सिंकदर पुत्रगण गुलशैद, नवाब पुत्र हबीब, अलीशान पुत्र नवाब, असलम पुत्र भूरा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या व बलवा सहित अन्य धाराओं में मामला दायर कर लिया है. इस मामले में दिलशाद की मौत के बाद से पूरा परिवार फरार हो गया. अब इस मामले में जांच जारी है.

मतदान से पहले किसान ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'भाजपा को मत देना वोट...'

अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी, ह्त्या का शक

नहर में नहाने गए दो दोस्तों की पानी में डूबने से मौत, तीसरा साथी भागा