घर में जबरदस्ती घुसकर कर दी लड़की की हत्या, निर्वस्त्र मिला शव
घर में जबरदस्ती घुसकर कर दी लड़की की हत्या, निर्वस्त्र मिला शव
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हरियाणा में बल्लभगढ़ के सेक्टर-3 से सामने आया है. इस मामले में दिनदहाड़े 18 साल की एक युवती की हत्या कर दी गई है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ युवती का शव घर के एक कमरे में निर्वस्त्र अवस्था में खून से लथपथ मिला और घटना शुक्रवार की है. इस मामले में हत्या के वक्त युवती अपने घर में अकेली थी और स्कूल से वापस लौटे मृतक के भाई ने पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ सूचना मिलते ही मृतक के माता-पिता व पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की गंभीरता को देखते पुलिस आयुक्त संजय सिंह देर रात मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ युवती अपने माता पिता और छोटे भाई के साथ रहती है और माता-पिता नौकरी करते हैं और भाई स्कूल में पढ़ता है. इस मामले में युवती ने इसी साल 12वीं कक्षा की पढ़ाई की थी और उसने मेडिकल की परीक्षा दी थी. इस मामले में बीते शुक्रवार सुबह परिजन रोजाना की तरह नौकरी पर चले गए और भाई स्कूल चला गया.

वहीं युवती घर पर अकेली थी और इसी बीच बदमाशों ने घर में प्रवेश कर उसके सिर पर चोट मारकर हत्या कर दी. इस मामले में युवती के शव को निर्वस्त्र हालत में देखकर कयास लगाया जा रहा है कि उसके साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर हत्या कर दी गई.

कर्ज से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर व पत्नी ने लगाया मौत को गले

संदिग्ध हालात में युवक को मारी गोली, सोशल मिडिया पर वायरल हुई खबर

अरैल में गंगा किनारे मिली युवक की सड़ी गली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -