दोस्त की पत्नी के प्यार में पागल था युवक, कर दिया ऐसा काम
दोस्त की पत्नी के प्यार में पागल था युवक, कर दिया ऐसा काम
Share:

नई दिल्ली. आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह प्यार का है. इस मामले में अपने ही दोस्त की पत्नी से शादी करने के लिए युवक ने अपने दोस्त को ही मौत के घाट उतार दिया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस मामले में युवक ने अपने दोस्त को ईंट से हमला किया और उसे बेहोश कर दिया, जिसके बाद उसे रेलवे ट्रैक पर छोड़ दिया. वहीं इस मामले में आरोपी गुलकेश ने अनेन दोस्त दलबीर को मिलने के लिए बुलाया था और उसे लेकर जखीरा के करीब रेलवे ट्रैक पर गया, जहां पर उसने ईंट से उसपर हमला कर दिया.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में दलबीर पर हमला करने के बाद गुलकेश के शव रेलवे ट्रैक पर डाल दिया, जिससे कि वह ट्रेन के आने से कट जाए. वहीं इस अपराध को अंजाम देने के बाद गुलकेश ने पुलिस को फोन किया और बताया कि उसके जानने वाले का शव रमा रोड स्थित प्रेम नगर फाटक के पास पड़ा है. वहीं पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस को शुरुआती जांच में यह लगा कि आरोपी गुलकेश ने पुलिस को गुमराह करने के लिए यह सब किया था और पुलिस को जब इस मामले में शक हुआ तो आरोपी के फोन की पड़ताल की गई, जिसके बाद पूरा मामला सामने आया.

जी हाँ, इस मामले में हाल ही में पुलिस ने बताया कि ''जांच के दौरान गुलकेश के मोबाइल फोन के रिकॉर्ड को चेक किया गया, इस दौरान वह फूट-फूटकर रोने लगा और उसने बताया कि उसके दोस्त की पत्नी के साथ उसका अवैध रिश्ता था. वह अपनी दोस्त की पत्नी से शादी करना चाहता था. लेकिन महिला उससे शादी नहीं करना चाहती थी, हालांकि वह उससे प्यार करती थी. इसी वजह से गुलकेश ने अपने दोस्त को रास्ते से हटाने का फैसला लिया और उसकी हत्या के लिए यह षड़यंत्र रचा.'' अब इस मामले में पुलिस ने दलबीर की पत्नी की भूमिका की जांच शुरू कर दी है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

बच्चियों की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार का सख्त रुख, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

दो साल की मासूम को रिश्तेदार ने बनाया हवस का शिकार

प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी नाबालिग प्रेमिका, कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -