पत्नी को फ़ोन कर बोला- '5 मिनिट में आता हूँ...' लेकिन उसके बाद...
पत्नी को फ़ोन कर बोला- '5 मिनिट में आता हूँ...' लेकिन उसके बाद...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट का है. इस मामले में मंगलवार सुबह एक शव मिला और इसे गौर चौक से पहले क्रिकेट ग्राउंड के पास बरामद किया गया. इस शव की पहचान गौर सिटी में रहने वाले गौरव चंदेल के रूप में हो चुकी है. पुलिस का कहना है कि चंदेल के घर वालों ने यह आरोप लगाया है कि गौरव की हत्या की गई है. इस मामले में परिवार ने सोमवार देर रात उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और फिर सुबह उसकी लाश मिली.

लाश मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक, ''5th एवेन्यू में रहने वाले गौरव चंदेल आई ब्लॉक में रहते थे. बीती रात अपने गुरुग्राम ऑफिस से वे खुद की गाड़ी से गौर सिटी के लिए निकले. उन्होंने 1 महीने पहले ही kia seltos गाड़ी ली थी. पृथला चौक के पास उन्होंने अपने घर वालों से बात की और कहा कि 5 मिनट में घर पहुंच रहे हैं. लेकिन 30-40 मिनट तक गौरव चंदेल घर नहीं पहुंचे. उनकी पत्नी ने एक बार फोन भी किया लेकिन फोन नहीं उठा. बाद में गौरव को उनके घर और सोसायटी के लोगों ने पूरी रात ढूंढा लेकिन वे नहीं मिले. परेशान लोगों ने बाद में बिसरख थाने में गुमशुदगी की अर्जी लिखाई.''

इस मामले में परिजनों ने कहा कि, ''पुलिस ने कोई त्वरित कार्रवाई नहीं की और थाने में बताया गया कि सुबह 10 बजे के बाद ही फोन डिटेल से कुछ पता चल पाएगा. उसके बाद हमने खुद ही गौरव को ढूंढना शुरू किया और गौरव परथला चौक और हिंडन पुल के बीच मृत अवस्था में मिला.'' वहीं उनकी गाड़ी भी वहां नहीं थी और उनका मोबाइल और लैपटॉप बैग भी पास में नहीं था. अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

50 हज़ार रुपए से शुरू हुई 16 वर्षीय किशोरी की बोली, खरीदने के लिए इकठ्ठा हुए लोग और फिर...

ग्रेटर नोएडा में लूट और हत्या से मचा हड़कंप, रहस्यमयी अवस्था में मिला शव

बिहार: गड्ढे में पड़ा हुआ मिला महिला का शव, पति ने रिश्तेदारों पर लगाया हत्या का इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -