आधी रात को छत पर गया युवक, पीछे-पीछे आ गई किरायेदार और...
आधी रात को छत पर गया युवक, पीछे-पीछे आ गई किरायेदार और...
Share:

हाल ही में अपराध का मामला साहिबाबाद से सामने आया है. यहाँ अर्थला में मामूली कहासुनी के बाद महिला और युवक में हाथापाई हो गई और इस दौरान युवक छत से नीचे गिर गया. इस मामले में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है. वहीं अब परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से झांसी निवासी राजू (28) राम नगर अर्थला में किराए के मकान में रहता था और वह दिल्ली में फर्नीचर बनाने का काम करता था.

ऐसे में बीते 13 अप्रैल की रात को वह अपने मकान के छत पर गया था जहाँ उस दौरान मकान में ही किराए पर रहने वाली नशीमा भी आ गई. उसके बाद दोनों की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और दोनों झगड़ने लगे. ऐसे में उस दौरान बात इस कदर बढ़ गई की दोनों में हाथापाई होने लगी. वहीं उस दौरान राजू दूसरी मंजिल से नीचे गिर गया और उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आ गई. वहीं आसपास के लोगों ने राजू को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान राजू की मौत हो गई.

इस मामले में एसएचओ साहिबाबाद जितेंद्र सिंह ने बताया कि बीते सोमवार रात मामले में मृतक राजू के चाचा नंदू ने मामले में शिकायत दी और शिकायत के आधार पर महिला को जेल भेजा जा चुका है.

भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...

एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान

महिला ने बनाए थे विवाहेतर शारीरिक सम्बन्ध, मिली ऐसी सजा की कांप जाएगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -