युवक को लव मैरिज करना पड़ा भारी, शादी के 2 साल बाद ससुरालवालों ने...
युवक को लव मैरिज करना पड़ा भारी, शादी के 2 साल बाद ससुरालवालों ने...
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामले सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में लड़की को भगाकर शादी करने की कीमत एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शादी के दो साल बाद युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप उसके ससुराल वालों पर लगाया है. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बीते बुधवार की शाम सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र के बलुहा पुल के पास एक पच्चीस वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

वहीं खबरों के मुताबिक़ मृतक युवक का नाम रुपेश कुमार था और वह स्नातक का छात्र था। वहीं बताया गया है कि ''रूपेश कुमार अपने छोटे भाई के साथ बलुवाहा बाजार से अपने गांव मंगरोली जा रहा था। तभी मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने रूपेश की बाइक रोकवाकर ताबरतोर चार गोली मारी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।'' इसी के साथ महिषी पुलिस उस समय घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर ड्यूटी में तैनात थी लेकिन इसके बाद भी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. इस मामले में मृत छात्र रूपेश महिषी थाना क्षेत्र स्थित ऐना पंचायत के मंगरोली गांव का रहने वाला था और मृतक के छोटे भाई जुगेश राय ने बताया कि रुपेश अपने ही गांव की एक लड़की से प्रेम करता था और दोनों ने दो साल पहले भागकर शादी कर ली थी।

इसके बाद लड़की के परिजन गुस्से में थे और बीते बुधवार को लड़की के परिजनों ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर रुपेश कीगोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में मृतक के भाइ ने बताया कि वह किसी तरह भागकर निकला और खुद को बचाया. इस मामले में पुलिस परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच में लग गई है.

बोकारो में रेलवे स्टेशन के पास मिली युवक की लाश

कानपुर में दो दिन से लापता मीट व्यापारी का इस हालत में मिला शव

कबाड़ का व्यापार करने वाले की गोली मरकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -