कॉल गर्ल संग बिना कॉन्डम के सेक्स करना चाहता था ग्राहक, मना किया तो...
कॉल गर्ल संग बिना कॉन्डम के सेक्स करना चाहता था ग्राहक, मना किया तो...
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में एक युवक की सनक ने एक कॉर्ल गर्ल की जान ले ली है। जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सेक्स वर्कर ने शख्स का कहा नहीं माना तो उसने कॉल गर्ल की गला रेत कर हत्या कर दी। जी हाँ, इस मामले को बेंगलुरु के राजाजीनगर इलाके का बताया जा रहा है। जहाँ एक कॉर्लगर्ल की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

इस मामले में कॉर्लगर्ल की हत्या की पीछे वजह सुनने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि युवक ने कहा कि, ''वह बिना कंडोम के सेक्स करना चाहता है।'' यह सुनकर वह नहीं मानी तो उसने जान ले ली। इस मामले में पुलिस ने कहा शख्स ने कॉर्लगर्ल के सामने एक शर्त रखी जिसे कॉलगर्ल ने ठुकरा दिया, जिसके बाद सनकी शख्स ने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। शख्स ने कॉलगर्ल के सामने बिना कंडोम के सेक्स करने की चाहत रखी लेकिन सेक्स वर्कर ने इससे मना कर दिया और उसके मना करते ही युवक को जमकर गुस्सा आया और वह कॉलगर्ल से पैसे वापस करने की मांगने लगा।

उसके बाद सेक्स वर्कर ने इससे भी मना कर दिया तो युवक का पारा और बढ़ गया और बात बढ़ने लगी। अंत में गुस्से में सनकी शख्स ने कॉलगर्ल की गला रेतकर हत्या कर दी और वहां से भागने लगा लेकिन पुलिस के हाथ लग गया।

दूकानदार दिखाता रहा सोने के गहने, अपनी कमर में छिपाती रही महिला, फिर हो गई गायब

बिहार: SFC गोदाम में चल रहा था कालाबाजारी, जैसे ही पड़ा छापा भाग निकले अधिकारी

नोएडा में पांच दरिंदों ने एक-एक करके लूटी युवती की आबरू, फिर सड़क किनारे फेंककर हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -