रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का नग्न शव, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ से हाल ही में अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में राजधानी में एक और ऐसी वारदात हुई है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में हत्यारों ने एक युवक की हत्या कर शव के बहुत अधिक टुकड़े कर दिए। वहीं उसके यह सब करने के बाद बोरे में धड़ भरकर काकोरी के नौबस्ता गांव के पास रेलवे लाइन पर फेंक दिया। इस मामले में शव पर कोई कपड़ा नहीं मिला है और आसपास सिर व हाथ भी नहीं मिले है।

वहीं जानकारी देने वाली पुलिस ने कहा कि, ''शव के पहचान की कोशिश की जा रही है।'' इस मामले में रेलवे ट्रैक के पास बोरे में अज्ञात युवक का क्षत विक्षत शव पड़े होने की जानकारी ट्रैक गार्ड ज्ञानेंद्र तिवारी ने शनिवार रात में पुलिस को दी और पुलिस ने जांच की और बोरे में देखा तो उन्हें पता चला कि उसमें सिर्फ गर्दन से नीचे का हिस्सा है बाकी कुछ नहीं। उन्होंने आस-पास हाथ व सिर खोजे जो कहीं नहीं मिला। वहीं एसीपी एसएम आब्दी ने घटना स्थल पर छानबीन की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई है।

इस मामले में इंस्पेक्टर काकोरी घन श्याम मणि त्रिपाठी का कहना है कि, ''शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। सिर व हाथ की बरामदगी नहीं हो सकी है। बोरे में व आस पास कोई अन्य सामान भी नहीं मिला है। पुलिस लापता लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।'' इस मामले में से पहले ऐसा ही एक मामला सीतापुर रोड से सामने आया था जहाँ दो महिलाओं के कटे अंग मिले थे।

पति को जिसके लिए दिया तलाक उसी ने किया विश्वासघात

स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, विदेशों से लाइ गईं थी लड़कियां

बनारस से पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे थे 195 कछुए, दो तस्कर गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -