अपने घर के 5 लोगों को मारकर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, जांच में लगी पुलिस
अपने घर के 5 लोगों को मारकर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, जांच में लगी पुलिस
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है और बताया जा रहा है यहाँ एक युवक द्वारा अपने ही घर के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई है. जी हाँ, वहीं पुलिस ने आरोपी को गिऱफ्तार भी कर लिया है. वहीं इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है और सभी हैरान है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि जिले के खड़गपुर थाना क्षेत्र के कन्हैया टोला मोहल्ला में एक युवक ने अपने ही घर में पांच लोगों की गला दबाकर हत्या कर दी है और युवक ने अपनी मां, पत्नी, व तीन बेटियों को निर्ममता से मार डाला है.

इस मामले में युवक घटना को अंजाम देने के बाद घर में ही पांचों शवों के पास बैठा रहा, आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और ऐसा भी बताया जा रहा है कि आरोपी युवक भरत केसरी अपनी घड़ी दुकान का एग्रीमेंट कागज खो जाने से नाराज था और उसी क्रोध में उसने 40 वर्षीय पत्नी आशा देवी, 16 वर्षीय बड़ी बेटी शिवानी केसरी, 14 वर्षीय सिमरन, सोनम केसरी और अपनी 95 वर्षीय मां सावित्री देवी गला दबाकर हत्या कर दी.

मिली खबर के मुताबिक़ इस मामले को खत्म करने के बाद आत्महत्या करने की नियत से लगभग 40 फीट ऊंचाई अपने मकान के छत से नीचे कूदकर आत्महत्या का भी प्रयास किया लेकिन इससे उसे मामूली चोटें आई हैं. वहीं घटना के बारे में पता लगते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पोलस्त कुमार, थाना अध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार किया है और गिरफ्तार भरत केसरी से पुलिस पूछताछ में लगी है.

जेब से 10 दस रुपए निकाले तो दोस्त ने कुल्हाड़ी से दे दी मौत

बच्चों से मिलने नहीं दिया तो महिला ने लगा ली फांसी

मकर संक्रांति मनाने रिश्तेदार के यहाँ गई थी बच्ची, हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -