युवक ने स्कार्पियो से दी दो लोगों को मौत, अब मिली आजीवन कारावास की सजा
युवक ने स्कार्पियो से दी दो लोगों को मौत, अब मिली आजीवन कारावास की सजा
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह महोबा का है. मिली खबरों के मुताबिक़ जिले में किराये को लेकर हुये विवाद में स्कार्पियो गाड़ी से दो लोगों को कुचलकर मारने की घटना में गुरुवार को जनपद न्यायाधीश ने चालक को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार शासकीय अधिवक्ता प्रमोद पालीवाल ने बताया कि ''महोबा कोतवाली के ग्राम करहरा कला निवासी विजय पुत्र बाबूलाल कुशवाहा पिछले साल 6 फरवरी को महोबा की एक स्कार्पियो गाड़ी 15 हजार रुपये में किराये पर लेकर किसी शादी समारोह में गया था. इस गाड़ी को मदन कुशवाहा निवासी ग्राम करहरा कला चला रहा था. स्कार्पियों गाड़ी में गांव के ही राजू, रवि, भरत, अनुरोध व मनोज सवार थे.

शादी कार्यक्रम के बाद अगले दिन स्कार्पियों से सभी लोग महोबा आये तो चालक मदन कुशवाहा ने गाड़ी मालिक के दरवाजे पर खड़ी कर दी. सभी को गाड़ी से नीचे उतार दिया.'' इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''गाड़ी को विजय गांव तक ले चलने की बात कह रहा था. इसी बात को लेकर चालक का विवाद विजय से हो गया. विवाद के बाद सभी लोग गाड़ी से उतरकर करहराकला गांव पैदल चल दिये. सभी लोग कीरत सागर के पास पहुंचे ही थे तभी मदन कुशवाहा ने सभी के ऊपर स्कार्पियों गाड़ी चढ़ा दी, जिससे मनोज व अखिलेश की मौके पर मौत हो गयी वहीं अन्य घायल हो गये.''

खबरों के मुताबिक़ इस घटना की रिपोर्ट विजय ने धारा-302 आईपीसी के तहत महोबा कोतवाली में लिखवा दी थी और इस मुकदमे की सुनवाई जनपद न्यायाधीश महताब अहमद ने करते हुये दोष साबित होने पर स्कार्पियो चालक मदन कुशवाहा को आजीवन कारावास की सजा दे दी है.

पति की पिटाई से तंग आकर बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला

इंदौर में क्लीनिक के अंदर घुसकर डॉक्टर की पत्नी पर किये चाकुओं से वार, मौत

प्रेस प्रसंग के चलते युवक की लाठी-डंडो से पीटकर ह्त्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -