बीच रास्ते महिला के साथ शख्स ने किया ये घिनौना काम
बीच रास्ते महिला के साथ शख्स ने किया ये घिनौना काम
Share:

सोशल मीडिया पर अजीब खबरें चलती ही रहती हैं जिसे सुनकर हम चौंक जाते हैं. ऐसी ही हाल ही में एक खबर के सामने आने के बाद में सब लोग हैरान हो गए. पहले आपको बता दें कि यह खबर लखनऊ की है जहां पर एक महिला ने अपने खेत में खड़ी फसल को कटवाया और उसे बेचने के लिए गई. लेकिन रास्तें में उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में सुनकर सब लोग चौंक गए. आइये जानते हैं उसके साथ क्या हुआ.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि यह महिला विधवा है और इसकी उम्र करीब 45 साल है. इस महिला ने अपने परिवार को पालने के लिए खेत में धान की फसल बोई थी जो कि पककर तैयार होे चुकी थी वह उसे काटकर मंडी में बेचने के लिए ले जा रही थी जिसके लिए उसने एक मैक्स वाले को बुलाया. वह मैक्स वाला ड्राइवर अपने साथ किसी और को भी ले आया. इस मैक्स वाले का नाम रजनीश कुमार बताया जा रहा है. इस शख्स ने उस महिला से कहा कि अब शाम हो चुकी है इसलिए वह खाना खाने को अपने गांव जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस चालक ने अपने भतीेजे को पहले ही बाइक से उस महिला के घर से कुछ दूर छोड़ दिया था.

जिसके बाद उसने उसने कहा वह उसे मैक्स से उसको घर पर छोड़ देगा. अब यह आरोप है कि मनीष ने आधा किमी चलने के बाद रास्ते में बाइक रोक दी और फिर विधवा के साथ जबरदस्ती की और उसके कपड़े फाड़ दिए. इस दौरान उसने इस महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसे इसी हालत में छोड़ कर भाग गया.

इंसानों में इस बिमारी का पता सूंघ कर लगा लेंगे ये कुत्ते

जब भी देखें महिला के हाथ में ये निशान तुरंत बुलाएं पुलिस

Video : ग्राहक से नाराज़ वेटर कर दिया कुछ ऐसा कि..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -