लड़की को देख बाग़ के माली ने उतारे कपड़े और करने लगा हस्तमैथुन
लड़की को देख बाग़ के माली ने उतारे कपड़े और करने लगा हस्तमैथुन
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला फिर सामने आया है जो बहुत ही घिनौना है. दरअसल यह मामला चंडीगढ़ का है जहाँ एक छात्रा ने एक माली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. ख़बरों के अनुसार छात्रा का आरोप है कि जब वह बॉटेनिकल गॉर्डन गई थी तो आरोपी माली ने कथित रूप से उसके सामने अपने पूरे कपड़े उतार दिए और एक पेड़ के पीछे से उसे देखकर हस्तमैथुन करने लगा और उसे बुलाने के लिए इशारे करने लगा. खबरों के अनुसार यह मामला बीते कल है.

अब माली के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है. वहीं इस मामले में शिकायकर्ता छात्रा ने बताया कि बीते कल शाम साढ़े चार बजे वह गार्डन गई थीं और उस दौरान वह वहां अपने दोस्त का इंतजार कर रही थी ऐसे में छात्रा के फोन की बैटरी खत्म हो गई तो उसने फोन को चार्ज करने का निर्णय लिया.

वहीं कुछ देर बाद उसने देखा कि एक शख्स पेड़ों के पीछे खड़ा होकर हस्तमैथुन कर रहा है और उसने सभी कपड़े उतार रखे हैं. उस दौरान छात्रा घबराकर वहां से फोन पकड़कर भाग गई लेकिन अपना बैग वहीं भूल गई तब आरोपी हस्तमैथुन करने वाली माली ने उससे कहा, 'इधर आ बैग लेकर तो जाएगी ना इधर आ.' अब इस मामले में उस माली को हिरासत में ले लिया गया है और इस मामले में जांच की जा रही है.

जिसे प्रेमिका समझकर आँखों में पट्टी बांधकर संबंध बना रहा था प्रेमी, वो निकला....

पति पर दर्ज कराया रेप का केस और फिर कर लिया यह काम...

प्रेमी के साथ रातें बिताती थी पत्नी, पति को पता चल गई यह बात और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -