कैब का इंतजार कर रही महिला को देखते ही ऑटो ड्राइवर ने खोली पेंट की चेन और...

Sep 12 2019 01:00 PM
कैब का इंतजार कर रही महिला को देखते ही ऑटो ड्राइवर ने खोली पेंट की चेन और...

हाल ही में अपराध का एक मामला मुंबई से सामने आया है. इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने महिला के सामने कथित तौर मास्टरबेशन करने वाले आरोपी ऑटोरिक्शा ड्राइवर को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को बुधवार को अपनी हिरासत में ले लिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर ने इस वारदात को 1 सितंबर को अंजाम दिया था. खबरों के मुताबिक आरोपी की पहचान 32 वर्षीय मोहम्मद शकिल अब्दुल कादर मेनन के रूप में की गई है और वह मुंबई में ऑटोरिक्शा चलाता है.

वहीं इस घटना की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया, '' यह घटना एक सितंबर की रात की है. पीड़िता न्यू लिंक रोड पर चिंचोली बुंदेर बस स्टॉप पर खड़ी थी, तभी आरोपी ड्राइवर ने पीड़िता को जबरदस्ती ऑटो में खींचने की कोशिश की. आरोपी के इस बर्ताव से नाराज होकर महिला ने ऑटो में जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद आरोपी महिला के सामने मास्टरबेट करने लगा था. घटना के बाद पीड़िता थाने पहुंची.'' इस मामले में आगे मिली जानकारी के मुताबिक महिला की शिकायत के आधार पर बांगुर नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी और पुलिस के कई दिनों के प्रयासों के बाद आरोपी मोहम्मद शकिल अब्दुल कादर मेनन को मलवानी से गिरफ्तार हो चुका है.

वहीं मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद बांगुप नगर पुलिस को सौंप दिया है और आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि शकिल अब्दुल कादर मेनन आदतन अपराधी है और छेड़छाड़ की कई घटनाओं को अंजाम देने में पीछे नहीं रहा है.

रेप पीड़िता ने सांसद पर लगाया धमकाने का आरोप

वाराणसीः दुकानदार की हत्या मामले में इनामी बदमाश की पत्नी समेत पांच गिरफ्तार

पंजाबः फाइनेंसर से 34 हजार की लूटपाट