लिफ्ट में लड़की के सामने प्राइवर्ट पार्ट निकालकर खड़ा हो गया कर्मचारी
लिफ्ट में लड़की के सामने प्राइवर्ट पार्ट निकालकर खड़ा हो गया कर्मचारी
Share:

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह खबर देश की राजधानी दिल्ली की है जहाँ से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आय़ा है. यहाँ पर एसआरएम इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी की एक छात्रा के सामने स्वीपर हस्थमैथुन करने लगा और हद तो तब हो गई जब छात्रा ने स्वीपर को टोका तो उसने छात्रा को ही नसीहत दे डाली और कहा कि पहले अपने कपड़े बदल कर आओ फिर मैं ऐसा नहीं करूँगा. जी हाँ, स्वीपर ने कहा छोटे कपड़े पहनोगी सब कुछ दिखेगा तो यह भी दिखेगा. इस मामले में आरोपी शख्स ने छात्रा के सामने यह हरकत उस समय की जब वह लिफ्ट मे थी और घटना के बाद लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई.

इस मामले में छात्रा ने सबसे पहले कॉलेज प्राधिकारियों से शिकायत की लेकिन कॉलेज प्रशासन ने कोई एक्शन नहीं लिया. इसके बाद छात्रा पुलिस के पास गई. यह घटना बीते गुरुवार शाम करीब तीन बजे की है जब एक सेकेण्ड ईयर की छात्रा हॉस्टल से घर जाने के लिए चौथे फ्लोर पर लिफ्ट में चढ़ी. उसके बाद वह वहां स्वीपर की हरकत देखकर हैरान रह गई. उसने देखा कि सफाई कर्मचारी ने लिफ्ट के अंदर उसके सामने अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकाल लिया और उसे देखकर मास्टरबेशन करने लगा.

इस पर जब छात्रा ने लिफ्ट से बाहर निकलने की कोशिश की तो उस स्वीपर ने रास्ता रोक दिया. उसके बाद छात्रा चिल्लाने लगी और उससे कहा यह बंद करो. इस पर स्वीपर ने कहा, 'ऐसे छोटे कपड़े पहनूंगी और अपने प्राइवेट पार्ट को दिखाओगी तो यह भी बाहर आएगा, जाओ कपड़े बदल कर आओ.' इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

शारीरिक संबंध बनाते हुए चिल्लाने लगी युवती और फिर निकल गयी युवक की भी चीख...

युवक को लड़की बनाकर प्रेमी ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

पत्नी के अंतिम संस्कार में गए पति को परिजनों ने मारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -