छत्तीसगढ़ में एक व्यक्ति ने 2 महिलाओं से रचाई शादी
छत्तीसगढ़ में एक व्यक्ति ने 2 महिलाओं से रचाई शादी
Share:

 छत्तीसगढ़ में एक व्यक्ति ने परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों की उपस्थिति में एक ही 'मंडप' में एक साथ दो महिलाओं से शादी की और सभी रस्में और औपचारिकताएँ पूरी कीं। 24 वर्षीय चंदू मौर्य ने 25 जनवरी को 500 लोगों द्वारा आयोजित एक समारोह में दोनों महिलाओं, दोनों प्रेमियों के साथ अपनी शादी की घोषणा की।

कथित तौर पर, 24 वर्षीय मौर्य, कुछ काम के लिए टोकापाल गए थे, जहां उन्होंने 21 वर्षीय लड़की सुंदरी कश्यप से प्यार किया था। नंबर बदलने से दोनों ने एक-दूसरे से जल्द शादी करने की योजना बनाई। एक साल में, मौर्य एक रिश्तेदार के शादी समारोह में 20 वर्षीय हसीना बघेल से मिले और फिर से प्यार हो गया। हालांकि मौर्य ने स्वीकार किया कि वह एक रिश्ते में हैं, बघेल ने जोर देकर कहा कि वे फोन पर संपर्क में रहते हैं।

मौर्य ने कहा कि बघेल और कश्यप थोड़ी देर बाद एक-दूसरे के बारे में जानते हैं और उसके साथ संबंध बनाने के लिए सहमत हुए हैं। उन्होंने अब शादी कर ली है और एक परिवार के साथ एक ही घर में रहने लगे हैं। हालांकि, ग्रामीणों द्वारा "लिव-इन रिलेशनशिप" पर सवाल उठाने के बाद मौर्य ने दोनों लड़कियों से शादी करने का फैसला किया। "सवालों के साथ फेड-अप, मैंने उन दोनों से शादी करने का फैसला किया क्योंकि वे दोनों मुझसे प्यार करते थे। मैं उनके साथ विश्वासघात नहीं कर सकता। वे सहमत थे कि वे दोनों हमेशा मेरे साथ रहेंगे।" शादी समारोह और समारोह के निमंत्रण कार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

नागालैंड-मणिपुर सीमा पर दज़ुकू घाटी में लगी आग 24 घंटों के अंदर हो जाएगी समाप्त: नागालैंड सरकार

10वीं पास के लिए यहाँ निकलेंगी बम्पर भर्तियां, देंखे पूरा विवरण

विधानसभा सचिवालय में नौकरी पाने का एक और अवसर, बढ़ गई आवेदन की आखिरी दिनांक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -