कुछ इस तरह से सेक्स में बिजी था शख्स, अब हो गई 12 साल की सजा
कुछ इस तरह से सेक्स में बिजी था शख्स, अब हो गई 12 साल की सजा
Share:

ब्रिटेन से एक बेहद ही अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है. बता दें कि यहां एक शख्स सेक्स वर्कर के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था, लेकिन उसने असुरक्षित यौन संबंध बनाने का प्रयास किया और मामला अब तेजी के साथ सुर्ख़ियों में बना हुआ है. बता दें कि इसके चलते आरोपी को कोर्ट ने दोषी करार पाते हुए 12 साल की सजा सुनाई है. 

जानकारी के मुताबिक, 35 वर्षीय ली हॉगबेन नाम के शख्स ने पीड़िता (सेक्स वर्कर) की लगातार आपत्ति को ध्यान में ना रखते करते हुए शारीरिक संबंध बनाए, जबकि संबंध बनाने से पहले यह तय हुआ था कि वह कंडोम का इस्तेमाल भी एकरेगा. जबकि ऐसा ना करके ली ने पीड़िता की सहमति की शर्त का उल्लंघन किया और फिर इसके बाद 20 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने अगले ही दिन रेप के आरोप में ली को गिरफ्तार भी कर लिया. 

दूसरी ओर आरोपी ने रेप के आरोप को खारिज किया लेकिन ट्रायल के बाद उसे दोषी माना गया. बता दें कि, जब पीड़ित लड़की पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो आरोपी ली ने लड़की के दादा-दादी को जान से मारने की धमकी भी दी और साथ ही संदेश में लिखा कि 'तुमने मेरे साथ जो किया है, मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा. 

वहीं जब इस मामले में ट्रायल कोर्ट के जज ने ली को रेप का दोषी करार देते हुए सजा सुनाई तो उसके बाद ली ने एक वीडियो जारी करते हुए जज को गोली मारने की धमकी भी दे डाली.12 साल की जेल होने के बाद आरोपी ली ने गुस्से में आकर जज को भी गोली मारने की धमकी दी थी. वीडियो लिंक के जरिए उसने जज स्टीफन क्लिमी को कहा था कि 'मैं आ रहा हूं, मैं तुम्हें रात में ही गोली मार दूंगा. 

 

500 साल बाद भी इस डेड बॉडी से निकलता है खून

महिला के बैग से मिली ये खतरनाक चीज, अब हो सकती है 10 साल की सजा !

शादी के बाद पत्नी का नहीं था ससुराल जाने का मन, पति ने किया यह खौफनाक काम

VIDEO : 53वीं मंजिल पर स्विमिंग पुल, आया भूकंप का झटका और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -