नहा रही थी लड़की पड़ोसी बना रहा था वीडियो, आ गया छोटा भाई...
नहा रही थी लड़की पड़ोसी बना रहा था वीडियो, आ गया छोटा भाई...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उस मामले में एक युवक ने सोमवार को नाबालिग छात्रा का स्नान करते समय वीडियो बना लिया और युवक को वीडियो बनाता लड़की के छोटे भाई ने देखा लिया। वहीं जब उसने वीडियो बनाने वाले का विरोध किया तो आरोपित ने वीडियो को वायरल करने की धमकी दे दी। इस मामले में छात्रा के भाई ने यह सब होने के बाद 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। वहीं इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है।

इस मामले में अब पुलिस जांच में लगी हुई है। वहीं पुलिस के अनुसार, 'इलाके के एक गांव की किशोरी 12वीं में पढ़ती है और छात्रा सोमवार को स्नान कर रही थी। वहीं स्नान घर में छत नहीं था और छात्रा के माता-पिता उस समय घर पर नहीं थे। ऐसे में इस दौरान पड़ोसी गांव का एक युवक अर्धनिर्मित मकान की दीवार पर चढ़ गया और छात्रा का स्नान करते समय वीडियो बना लिया। तभी घर में मौजूद छात्रा के भाई ने युवक को वीडियो बनाते हुए देख लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया।'

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित युवक आया और छात्रा को कहा कि किसी को बताई तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर दूंगा। इस धमकी से लड़की डरी नहीं और माता-पिता के घर आने पर उसने पूरी बात बता दी। उसके बाद थाने पहुंचकर छात्रा की मां ने पुलिस को सब बता दिया और पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

गर्लफ्रेंड से मिलने आया था फिर मिली संदिग्ध अवस्था में लाश

एटीएम यूजर हो जाए सावधान, इस तरह आपके खातों से पैसे उड़ा रहे हैं ठग

हनी ट्रैप में 12 लोगों से पूछताछ शुरू, आखिर कहाँ से आया इतना पैसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -