युवक बना रहा था लड़की से संबंध, सामने बैठी पत्नी ने कहा- 'आराम से करो दर्द ना हो...'
युवक बना रहा था लड़की से संबंध, सामने बैठी पत्नी ने कहा- 'आराम से करो दर्द ना हो...'
Share:

चंडीगढ़ से सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, इस मामले को पंजाब के आनंदपुर सहिब का बताया जा रहा है जहाँ एक नर्सिंग की एक छात्रा को शादी की झांसा देकर प्रोफेसर ने उसके साथ संबंध बनाए और जब वह गर्भवती हो गई और बच्चा पैदा हो गया तो शादी करने से इंकार कर दिया. जी हाँ, इस मामले में सबसे हैरानी की बात यह है कि प्रोफेसर के इस अपराध में उसकी पत्नी ने भी साथ दिया। और इस समय इस मामले की जांच में पुलिस लग चुकी है.

जी हाँ, पूरे मामले में बताया गया है कि नर्सिंग की एक छात्रा ने हाल ही में यह आरोप लगाया है कि लुधियाना नर्सिंग कॉलेज के एक प्रोफेसर शादी का झांसा देकर पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और जब वह गर्भवती हो गई और बच्चा पैदा हो गया तो प्रोफेसर ने शादी करने से इंकार कर दिया है. इस मामले में लड़की ने यह भी बताया कि प्रोफेसर को कोई संतान नहीं थी इस कारण से उसने यह सब किया. वहीं इस मामले में छात्रा ने बताया कि, ''उन्होंने अपनी पत्नी के कहने पर मेरे साथ शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाया था लेकिन अब वह इंकार कर रहे हैं. वहीं अपनी आपबीती पुलिस को बताते हुए लड़की ने कहा कि प्रोफेसर ने पढ़ाई में मदद देने के भरोसा देते हुए अपना मोबाइल नंबर दिया और फिर एक दिन उसकी पत्नी ने उसे घर बुलाया और उसके बाद उसे प्रोफेसर के बेडरूम में ले गई और चाय पिलाई.

वहीं चाय पीने के बाद वह बेहोश हो गई और जब उसे होश आया तो उसे पता चल गया कि उसका रेप किया गया है. वहीं दूसरे दिन प्रोफेसर की पत्नी ने फोन करते हुए कहा कि अपनी गलती के लिए वे मांफी मांगना चाहते हैं इसलिए तुम घर आ जाओ. इसके बाद जब वह वहां पहुंची तो फिर से उसके साथ जबरदस्ती की गई और प्रोफेसर ने अपनी पत्नी को सामने बैठाकर मेरे साथ संबंध बनाए और उस दौरान उनकी पत्नी ने कहा, 'आराम से बनाओ दर्द ना हो'' और उसका वीडियो बना लिया और फिर ब्लैकमेल किया गया. ब्लैकमेल कर बार-बार उसका रेप किया और बच्चा होने के बाद प्रोफेसर ने शादी से मना कर दिया.

सेक्स करने से मना करती थी पत्नी, पति ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम...

पति से विवाद के बाद, तीनों बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदी महिला

प्रेमी जोड़े को दबोचकर लड़कों ने उतरवाए लड़की के कपड़े और बना लिया वीडियो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -