अपने पडोसी की बिल्ली के साथ संबंध बना रहा था आदमी और फिर...
अपने पडोसी की बिल्ली के साथ संबंध बना रहा था आदमी और फिर...
Share:

आजकल आ रहे अजीब मामलों में लोग जानवरों को भी अपनी हवस का शिकार बना लेते हैं. ऐसे में हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. दरअसल यह मामला दक्षिण अफ्रीका का है जहाँ बिल्ली के साथ शर्मनाक हरकत करने के वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के अनुसार एक शख्स ने अपनी पडोसी की बिल्ली के साथ अपने पड़ोसी को सेक्स करते हुए देखा है.

जी हाँ, वहीं आने वाली खबरों के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका की सुरक्षा बल रिएक्शन यूनिट के अधिकारी ने बताया कि आरोपी के पड़ोसी ने इस बारे में शिकायत दर्ज कराई है और उन्होंने बताया कि 'उनके पड़ोसी ने बताया कि उसका पडोसी उनकी पालतू बिल्ली के साथ सेक्स कर रहा है. इसके बाद महिला को जब घर में उसकी पालतू बिल्ली नजर नहीं आई तो उसने उसे ढूंढना शुरु किया और वह वहां गई. तो उसने देखा कि उस व्यक्ति का पड़ोसी बिल्ली की टांगें पकड़कर उसके साथ रेप कर रहा है.'

इस घटना के बाद महिला ने पुलिस अधिकारियों से पड़ोसी के पडोसी को हटाने की मांग की है. वहीं शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस आरोपी के घर में घुसी तो वह कपड़े पहन रहा था और वहां घायल बिल्ली पड़ी हुई थी. इस घटना में घायल बिल्ली को उपचार के लिए भेजा गया है वहीं आरोपी को दक्षिण अफ्रीकी पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

6 साल की मासूम हुई रेप का शिकार, आरोपी फरार

इंदौर फिर हुआ शर्मसार, साढ़े चार साल की मासूम के साथ बलात्कार फिर हत्या

कर्ज नहीं चुका पाया तो पार्टनर के साथ किया यह काम, पत्नी को भी नहीं छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -